DVMUVM ने किया कार्यकारिणी का विस्तार। दर्जनों लोगों ने थामा दामन, कई युवाओं को मिली जिम्मेदारी

DVMUVM ने किया कार्यकारिणी का विस्तार। दर्जनों लोगों ने थामा दामन, कई युवाओं को मिली जिम्मेदारी

  • दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल ने किया कार्यकारिणी का विस्तार। सौंपी जिम्मेदारियां

देहरादून। दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यालय में बैठक आयोजित हुई। बैठक में कई बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया है। इसके साथ ही अध्यक्ष पंकज मेसोन ने आज प्रदेश एवं जिला कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया है, जिसमें कई लोगों को कार्यकारिणी के संग जोड़ा गया है तो कई लोगों को नई जिम्मेदारी भी दी गयी है।

व्यापार मंडल में हरीश मित्तल को संरक्षक और प्रेम नगर से अशोक वर्मा को उपाध्यक्ष पद दिया गया।

व्यापार मंडल में तरुण मारवाह को मोती बाजार के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गयी है।
मनीष नारंग को अध्यक्ष डोईवाला और रोबिंदर सिंह वासन को अध्यक्ष गांधी रोड, पवनवीर जेलवाल को हरिद्वार रोड अध्यक्ष बनाया गया है।

कार्यकारिणी में पंकज कपूर को प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रकाश सिंह को जिला मीडिया प्रभारी और उदित पांडेय को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी गयी है।

विक्की कथैत, मनीष फुलारा को कार्यकारिणी में युवा उपाध्यक्ष बनाया गया है।

रजत गुप्ता को सह सचिव और शुभम गुलाटी युवा सह सचिव बनाया गया है।

ललित शर्मा को धार्मिक कार्यक्रम व्यापार मंडल का संयोजक और रोशन राणा को सह संयोजक की जिम्मेदारी दी गयी है।

साथ ही कार्यकारिणी में सतनाम सिंह को रेस कोर्स, अमृत सिंह को डोईवाला, बुल्लावाला और सन्नी मलिक को त्यागी रोड का संयोजक बनाया गया है।

वहीं युवा कार्यकारिणी में सौरभ अग्रवाल को कार्यकारी अध्यक्ष और संयोजक मोती बाज़ार सुमित कोहली, संयोजक बल्लूपुर त्रिवेश खुराना, हर्ष माधिया, समीर राजपूत, इशांत वैद, लक्ष्य, आशु, अन्नू गिहार, आदर्श गिहार, देव, कृष्णा मारवाह, अनीश कुमार, प्रिंस बिश्नोई, इतेश अरोरा, नितेश शर्मा, गगन अग्रवाल, मयंक अरोड़ा, शशांक कुलेथा, बुल्लू मित्तल, नमन चितकारा, सुधांशु खनिजो, मनीष वासन को शामिल किया गया है।

दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मण्डल के मुख्य संरक्षक पृथ्वी चौहान एवं अशोक वर्मा ने सभी नए पद अधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी एक जुट होकर रहने की अपील करते हुए संगठन को मज़बूती प्रदान करने को कहा।

कार्यक्रम के अंत में सभी पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों ने एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने के साथ ही पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ कार्य करने को कहा है।