वीडियो: देहरादून के प्रतिष्ठित आनंदम रेस्टॉरेंट के महिला वाशरूम में मिला हिडन कैमरा। जमकर हंगामा, देखें वीडियो….

देहरादून के प्रतिष्ठित आनंदम रेस्टॉरेंट के महिला वाशरूम में मिला हिडन कैमरा। जमकर हंगामा, देखें वीडियो….

देहरादून। देहरादून में प्रतिष्ठित रेस्तरां और स्वीट्स की चेन संचालित करने वाले आनंदम के चकराता रोड स्थित रेस्तरां में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

रेस्तरां के महिला वाशरूम (टॉयलेट) में एक हिडन कैमरा पाया गया है। जिसके बाद रेस्तरां में युवतियों, महिलाओं और अन्य व्यक्तियों ने जमकर हंगामा किया। इस कैमरे और हंगामा करते लोगों का वीडियो भी समाने आया है।

देखें वीडियो:-

घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह के निर्देश पर पुलिस ने रेस्तरां के एक कार्मिक को हिरासत में लिया है। साथ ही कैमरा लगाने के आरोप में संबंधित कर्मी और संचालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात की है। कैमरा पाए जाने के बाद रेस्तरां में पहुंचे लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिसके वायरल वीडियो के मुताबिक एक महिला कह रही है कि जहां पर कैमरा/मोबाइल फिट किया गया था।

वहां की टाइल टूटी पाई गई है। कैमरा लगाने का आरोप रेस्तरां के एक कर्मचारी पर है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और कैमरे को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस के समक्ष दर्ज कराई गई शिकायत में यह कहा गया है कि संबंधित स्टाफ महिलाओं के वाशरूम इस्तेमाल करने के दौरान रिकॉर्डिंग करता था। हालांकि, अभी पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस कैमरे से क्या क्या रिकॉर्ड किया गया है।

फिलहाल, आरोपी स्टाफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसएसपी अजय सिंह ने मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, मुकदमा पंजीकृत कर रेस्तरां संचालक की भूमिका की जांच भी की जाएगी।