शर्मनाक: गुरु जी पर छात्रा ने लगाया अश्लीलता का आरोप। आक्रोशित परिजन, जांच शुरू

गुरु जी पर छात्रा ने लगाया अश्लीलता का आरोप। आक्रोशित परिजन, जांच शुरू

उधमसिंहनगर जिले के दिनेशपुर से गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ की गई, मामला तब सामने आया जब छात्रा ने अपने परिजनों को शिक्षक की शर्मनाक हरकत के बारे में बताया, मामला दिनेशपुर के नेतानगर का है।

नेतानगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा है। 3 अगस्त को उसकी बेटी स्कूल से घर आने के बाद परेशान थी।

जब उसकी मां ने परेशानी की वजह पूछी तो पुत्री ने बताया कि स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक द्वारा उसके साथ गंदी व अश्लील हरकतें की जा रही हैं।

उसने बताया की वह शिक्षक उसे स्कूल के बहाने बाहर घुमाने का दबाव बनाता है। तहरीर में पीड़ित का आरोप है कि इस मामले को लेकर जब वह स्कूल प्रबंधन से बात करने गए तो कुछ समय बाद उनके पास एक फोन कॉल आया, जिसमें उन्हें धमकाया गया।

आरोप है कि फोन करने वाले शख्स ने इस मामले को रफा-दफा करते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं किया तो आपकी बेटी को पढ़ने लायक नहीं छोड़ेंगे और पुलिस में न जाने की बात भी कही गयी।

फिलहाल इस मामले को लेकर आज स्कूल में खासा हंगामा देखने को मिला। छात्राएं खुलकर उक्त टीचर के खिलाफ आक्रोशित दिखीं। फिलहाल मामले को लेकर अभिभावकों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

वहीं स्कूल प्रबंधन जांच कमेटी की बात कह रहा है। बता दें की इस मामले की जांच सीओ सिटी निहारिका तोमर कर रही हैं।