बड़ी खबर: कालाढूंगी रेंज में मिला गुलदार का शव। मचा हड़कंप

कालाढूंगी रेंज में मिला गुलदार का शव। मचा हड़कंप

नैनीताल। उत्तराखण्ड के कालाढूंगी रेंज में गुलदार का शव मिलने के बाद, मौत का कारण सड़क हादसा माना जा रहा है। मृत गुलदार के शरीर पर चोट के निसान है और वन विभाग ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम की तैयारी कर ली है।

नैनीताल जिले की कालाढूंगी रेंज के गुलजारपुर में आज एक गुलदार का शव बरामद हुआ है। वयस्क नर गुलदार का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम को गुलदार के शरीर में चोट का निशान है। आशंका जताई जा रही है कि गुलदार की मौत, वाहन की चपेट में आने या अन्य किसी हादसे के कारण हुई होगी।

जानकारी के अनुसार गुलजारपुर के प्रधान ने वन विभाग को एक खेत से सटे क्षेत्र में नर गुलदार का शव पड़ा होने की सूचना दी। क्षेत्रीय वन अधिकारी मुकेश जोशी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। नर गुलदार की उम्र करीब चार वर्ष रही होगी। गुलदार के शरीर पर चोट का निशान है जबकि उसके सभी अंग सुरक्षित मिले हैं।

DFO दिगंत नायक और SDO किरन साह भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होने निरीक्षण कर बताया कि, नर गुलदार की उम्र लगभग चार साल है, प्रथम दृश्टिया मौत का कारण आपसी संघर्ष या किसी वाहन की चपेट में आना रहा होगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है