शर्मनाक: चार वर्षीय मासूम संग गैंगरेप। तीनों आरोपी नाबालिग

चार वर्षीय मासूम संग गैंगरेप। तीनों आरोपी नाबालिग

उत्तराखंड। जनपद ऊधमसिंह नगर के सितारगंज में एक चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ तीन नाबालिग द्वारा सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है।

मासूम से गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी नाबालिग हैं और बच्ची के स्कूल में ही पढ़ते हैं। मामला सामने आने पर बवाल की आशंका को देखते हुए एहतियातन क्षेत्र में फोर्स तैनात कर दी गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 4 साल की बेटी स्कूल गई थी। जहां उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म हुआ है। महिला ने पुलिस को बताया कि बच्ची सुबह आठ बजे स्कूल गई थी।

जहां से दो-तीन घंटे के बाद रोती हुई घर आई। जब महिला ने उससे रोने की वजह पूछी तो बच्ची ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले तीन बच्चों ने उसके निजी अंगों से छेड़खानी की है।

सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चार वर्ष की बच्ची के साथ उसके ही साथ के तीन नाबालिक बालकों ने खेल की आड़ में बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स के साथ खिलवाड़ करने की घटना सामने आई है।

वहीं सूचना पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों बालको को अपने संरक्षण में ले लिया है साथी पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों बालक 6 वर्ष 10 वर्ष और 11 वर्ष के बताई जा रहे हैं।

वही उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मंजूनाथ टी सी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना अध्यक्ष को जानकारी मिली थी कि स्कूल में एक बच्ची के साथ उसी के साथ के ही तीन बच्चों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ खेल की आड़ में खिलवाड़ किया है।

वहीं बताया कि, त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनो बच्चो को पुलिस संरक्षण में ले लिया गया। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और बच्चों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।