शिक्षा: साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स में दीक्षारंभ कार्यक्रम का आयोजन

साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स में दीक्षारंभ कार्यक्रम का आयोजन

देहरादून। साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में गुरुवार को दीक्षारंभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संस्थान में संचालित समस्त पाठ्यक्रमों में नवप्रवेशित छात्रों की पढ़ाई दीक्षारंभ से शुरू हुई।

कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के चेयरमैन हरीश अरोरा, वाईस चेयरपर्सन रानी अरोरा, प्रिंसिपल डॉ. संध्या डोगरा प्रिंसिपल फार्मेसी डॉ. सुरेंदर सिंह गुसाईं, प्रिंसिपल नर्सिंग शीबा फिलिप और डायरेक्टर सुन्दर ठाकुर ने दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यक्रम संचालक सिमरन और सोनाली ने छात्रों को पाठ्यक्रम की रूपरेखा और परीक्षा के पैटर्न की विस्तृत जानकारी प्रदान की। उन्होंने स्कॉलरशिप, इंटर्नशिप और करियर से जुड़ी संभावनाओं के बारे में भी बताया।

साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के चेयरमैन हरीश अरोरा ने इस अवसर पर छात्रों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि, मुझे इस अवसर पर आपका स्वागत करने मैं बहुत खुशी हो रही है।

जैसा कि, हम सब जानते हैं कि, हम नए अकादमिक वर्ष की शुरुआत कर रहे हैं। मैं अपने कैंपस पर इतने उत्साही और उत्सुक चेहरों को देखकर बहुत खुश हूं। ये ओरिएंटेशन प्रोग्राम आपको कॉलेज के मूल्यों, नीतियों, और प्रक्रियाओं से परिचित कराने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि, जैसे ही आप अपने अकादमिक यात्रा के इस नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारा कॉलेज एक सहायक और समावेशी वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो अकादमिक उत्कृष्टता, रचनात्मकता, और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देता है।

संस्थान का स्टाफ आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद करने के लिए समर्पित हैं। इस ओरिएंटेशन प्रोग्राम के दौरान आपको हमारे अकादमिक प्रोग्रामों, अतिरिक्त गतिविधियों और कैंपस के संसाधनों के बारे में जानने का अवसर मिला।

उन्होंने कहा, मैं आपको इस प्रोग्राम में सक्रिय रूप से भाग लेने, प्रश्न पूछने, और स्टाफ से मार्गदर्शन लेने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। हम आपकी हर कदम पर सहायता करने के लिए यहां हैं।

एक बार फिर साईं ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के समुदाय में आपका स्वागत है। मैं आपको एक सफल और संतोषजनक अकादमिक वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं।