वीडियो: ट्रैन की चपेट में आने से सेना के जवान का हाथ और पैर कटा। मचा हड़कंप, देखें वीडियो….

ट्रैन की चपेट में आने से सेना के जवान का हाथ और पैर कटा। मचा हड़कंप, देखें वीडियो….

हल्द्वानी।  रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान एक यात्री ट्रेन के चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में यात्री का एक हाथ और पैर का पंजा कट गया है।

देखें वीडियो:-

घायल को गंभीर हालत में हल्द्वानी के डॉक्टर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यात्री की पहचान 45 वर्षीय अधिकारी राजेंद्र सिंह पुत्र प्रताप सिंह मूल रूप से अल्मोड़ा जनपद क्वारीराला गांव के रूप में की गई है। जो इलाहाबाद में भारतीय सेवा का जवान है।

युवक के ट्रेन की चपेट में आते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची आरपीएफ पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा है।

ट्रेन की चपेट में आये युवक को देखकर आस-पास के लोगो ने रेलवे पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद रेलवे पुलिस के जवानों ने युवक को उठाकर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में ले गए।

स्टेशन पर मौजूद आस-पास के लोगो ने जानकारी देते हुए बताया की घटना सुबह 9:15 की है। बताया जा रहा कि बाघ एक्सप्रेस ट्रेन सुबह 9:15 बजे रेलवे प्लेटफार्म पर पहुंची इस दौरान चलती ट्रेन में युवक उतर रहा था। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आकर सीधे रेलवे ट्रैक के अंदर जा गिरा।

हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ अधिकारी सब इंस्पेक्टर दीपक कश्यप ने बताया कि, हादसे में युवक का एक हाथ और पैर का पंजा कट गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल हुआ है।

RPF पुलिस मौके पर पहुंच घायल को निजी वाहन से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक बोलने की स्थिति में नहीं है, उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।