गोवा किक बाॅक्सिंग राष्ट्रीय चैंपियनशिप में चमके SGRRU के छात्र। उत्तराखंड को मिले 1 रजत और 2 कांस्य पदक

गोवा किक बाॅक्सिंग राष्ट्रीय चैंपियनशिप में चमके SGRRU के छात्र। उत्तराखंड को मिले 1 रजत और 2 कांस्य पदक

  • SGRRU के अभिषेक को छठवां और प्रथमे को आठवां स्थान
  • किक बॉक्सिंग नेशनल चैंपियनशिप 2024 पेडम स्टेडियम, बपूसा, गोवा में आयोजन

देहरादून। बपूसा गोवा में किक बॉक्सिंग नेशनल चैंपियनशिप 2024 का आयोजन हुआ। किक बॉक्सिंग गोवा एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के अन्तर्गत 24 जुलाई से 28 जुलाई तक विभिन्न मैच आयोजित हुए।

प्रतियोगिता में 28 राज्यों की टीमों ने अलग अलग वर्गों में प्रतिभाग किया। खेल बहुउद्देश्यीय इंडोर स्टेडियम धयानन्द बन्दूड़कर क्रीड़ा संकूल पेडम मपूसा गोवा में युवा खिलाड़ियों ने जमकर दमखम दिखाया।

SGRRU के स्पोर्ट्स ऑफिसर एस पी जोशी ने बताया की SGRR यूनिवर्सिटी और उत्तराखंड की टीमों ने भी नेशनल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। उत्तराखंड से 15 खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

इन खिलाड़ियों में से 2 खिलाड़ी SGRR यूनिवर्सिटी से चयनित हुए थे। SGRRU स्कूल ऑफ योगिक सांइस एंड नैचुरोपैथी से अभिषेक स्कूल ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज़ से छात्र प्रथमे ने प्रतिभाग किया। दोनों ही छात्र पहले स्टेट लेवल में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं।

दोनों खिलाड़ी क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रहे। प्रतियोगिता में अभिषेक छठे स्थान पर और प्रथमे आठवें स्थान पर रहे। उत्तराखंड से शिवानी को सिल्वर और सुमित, निष्ठा को ब्रोंज मेडल मिला।