बड़ी खबर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश। प्रेमिका फरार, जांच में जुटी पुलिस

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश। प्रेमिका फरार, जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लाश मिली हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार, युवक अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। घटना के बाद से उसकी प्रेमिका लापता है। प्रेमिका उसका मोबाइल और कुछ जरूरी सामान भी अपने साथ ले गई।

प्रेमिका ने अपने सभी समान को जला दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। युवक के परिजनों ने शरीर पर मिले निशान के आधार पर प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है।

मुखानी पुलिस के मुताबिक आरके नगर जवाहरनगर कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी शिवम श्रीवास्तव (31 वर्ष) मुखानी थाना क्षेत्र के प्रगति विहार हिम्मतपुर तल्ला में मकान में किराए पर रह रहा था। उसके साथ एक युवती भी रहती थी, जिसे उसकी प्रेमिका बताया जा रहा है।

शिवम कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक उसे देखने पहुंचे। उन्होंने देखा कि शिवम का शव फंदे से लटक रहा था, उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

इधर शिवम ऑफिस नहीं पहुंचा तो उसके साथियों ने मकान मालिक को फोन किया, जिसके बाद साथियों ने ही मौत की सूचना शिवम के भाई सलिल श्रीवास्तव को दी। उसके बाद परिवार वाले हल्द्वानी पहुंचे।

परिवार वालों के मुताबिक शिवम के साथ रहने वाली युवती कौन थी, इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। युवती ने अपने कपड़े और अन्य सामान जलाकर राख कर दिये। जाने से पहले शिवम का मोबाइल और उसका जरूरी सामान आपके साथ ले गई है।

मोबाइल स्विच ऑफ है। शिवम के कंधे पर लाल निशान भी मिले हैं। परिजनों ने शिवम की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने की आशंका जताई है।

शिवम करीब आठ महीने पहले एक शॉपिंग कंपनी में टीम लीडर के पद पर नियुक्त होकर हल्द्वानी आया था। परिजन हल्द्वानी पहुंचे तो पता चला कि शिवम के साथ एक युवती भी रह रही थी।

मुखानी पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।