एक्सक्लूसिव वीडियो: शोरूम में ग्राहक की दबंगई, लहराई पिस्टल। देखें वीडियो….

शोरूम में ग्राहक की दबंगई, लहराई पिस्टल। देखें वीडियो….
हल्द्वानी शहर में नैनीताल रोड स्थित सैमसंग मोबाइल की फ्रैंचाइज़ी के शोरूम में उस वक्त हड़कंप के हालात हो गए जब शॉपिंग करने आए एक ग्राहक ने बहस के दौरान दबंगई दिखाते हुए शोरूम के मालिक के ऊपर पिस्टल(या तमंचा, अभी पुष्टि नहीं) लहरा दिया।

इसके बाद वह शोरूम में मौजूद स्टाफ को धमकता हुआ वहाँ से चला गया। वहीं अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

देखें वीडियो:-

घटना रविवार यानी कल शाम 05:46 बजे की है। नैनीताल रोड पर भोटिया पड़ाव चौकी के नजदीक मोबाइल व्यापारी राजीव अग्रवाल का सैमसंग मोबाइल कंपनी की फ्रेंचाइजी का शोरूम है।

शोरूम के मालिक ने बताया कि रविवार को एक पुरुष और महिला उनके शोरूम पर मोबाइल का सेट देखने आए थे।। सेट पसंद करने के बाद व्यक्ति ने सेट में सिम डालकर चालू करने के लिए कहा, जिस पर उन्होंने कहा कि मोबाइल सेट परचेस करने के बाद ही आप सिम मोबाइल में डाल सकते हैं।

बाकी आप डमी देख सकते हैं.” इसके बाद मोबाइल खरीदने आया व्यक्ति इस बात पर भड़क गया और अपना आपा खो दिया, उसने गाली गलौज करते हुए शोरूम मौजूद स्टाफ और मेरे साथ अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया।

वही इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें दिखाई दे रहा है इस दौरान उसने दबंगई दिखाते हुए अपनी जेब से असलाह निकाल कर शोरूम के मालिक के सामने लहराना शुरू कर दिया।

शोरूम स्वामी बताया इस दौरान उसने धमकाते हुए कहा कि तुम मुझे जानते नहीं हो, मैं तुम्हारा बहुत कुछ बिगाड़ सकता हूं। धमकी भरी बातें करने के बाद वह व्यक्ति साथ आई महिला के साथ वहां से चला जाता है।

शोरूम के मालिक राजीव अग्रवाल ने बताया इस घटना के बाद वह बेहद घबरा गए उनके समझ में नहीं आया कि यह हुआ क्या है। अपने प्रतिष्ठान में हुई इस घटना के बारे में उन्होंने अपने बाकी व्यापारी बंधुओ को बताया जिसके बाद शोरूम के मालिक ने हल्द्वानी कोतवाली में पुलिस को तहरीर देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई और उक्त अपराधिक मासिकता वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी की मांग की है।

वही आज मामले का तीसरा दिन है। शोरूम में तमंचा लहराते के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया है की शोरूम में धमकाने वाले व्यक्ति को ट्रेस कर हो गया है।व्यक्ति पीरुमदारा का बताया जा रहा है जिसको पुलिस द्वारा जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्यापारियों में रोश

वहीं प्रांतीय नगर उद्योग व्यापार मंडल ने नैनीताल रोड स्थित मोबाइल दुकानदार को धमकाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। संगठन के सह सयोजक देवेश अग्रवाल और प्रदेश संगठन प्रभारी विरेंद्र गुप्ता ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा हे कि लोगो में पुलिस का भय नहीं रह गया है। तभी लोग इतना बड़ा दुस्सास करने की हिम्मत कर रहे हे जिला पुलिस प्रशासन को इस प्रवृत्ति के लोगो को चिन्हित कर सलाखों के पीछे भेजे जाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा सबसे बड़े आश्चर्य की बात है कि आचार सहिता के बावजूद व्यक्ति के पास शस्त्र होना बड़ी बात है प्रांतीय नगर उद्योग व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर में अपराधी की गिरफ्तारी और शस्त्र लाइसेंस निरस्त किए जाने की मांग की है।

गिरफ्तारी की मांग करने वालो में संगठन के केन्द्रीय सह सयोजक देवेश अग्रवाल प्रदेश संगठन प्रभारी विरेंद्र गुप्ता प्रदेश अध्यक्ष सुभाष मोंगा प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र फर्सवान पुरन लाल साह राजेंद्र अग्रवल मुन्ना प्रमोद गोल्डी रामप्रसाद कश्यप धरमू बॉस राजीव शर्मा कुंदन रावत आदि शामिल है।