वीडियो: खाई में गिरा ट्रक, लगी आग। चालक घायल, देखें वीडियो….

खाई में गिरा ट्रक, लगी आग। चालक घायल, देखें वीडियो….

हल्द्वानी में अनियंत्रित ट्रक हादसे का शिकार हो गया है।घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है। गोला बाईपास में पुल के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसके बाद ट्रक में आग लग गई। गनीमत रही कि इस हादसे में चालक बाल-बाल बच गया।

देखें वीडियो:-

घाटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है।अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि घटना बुधवार सुबह 4:00 बजे के आसपास की है।

जहां अग्निशमन विभाग को सूचना मिली कि गोलापार पुल के पास UP25CT6130 (18 टायरा ट्रक ) अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है। जिस कारण उसमें आग लगी हुई है। यही ट्रक की आग जंगलो की तरफ फैल रही है।

जिसके बाद तुरंत अग्निशमन की गाड़ी ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया है। गनीमत रही कि ट्रक खाई में गिरते ही घायल ट्रक चालक किसी तरह से ट्रक से बाहर निकल सड़क तक पहुंचा।

जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई। अग्निशमन की टीम ने कड़ी मशक्कत से आग बुझाया गया जिसमें कोई जनहानि नही हुई और एक बहुत बड़ा हादसा होने से रोका गया।

अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा कि हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है।