DBUU में डीजे नाईट की धूम। कदम थिरके, हाथ लहराए लगे, खूब बजी सीटियां

DBUU में डीजे नाईट की धूम। कदम थिरके, हाथ लहराए लगे, खूब बजी सीटियां

  • सलमान की ‘सुल्तान’ में नज़र आ चुकीं डीजे कैंडिस ने दिखाया जलवा

देहरादून। म्यूजिक कंट्रोलर पर थिरकती उंगलियां, पल पल बदलता धमाकेदार संगीत और उसके साथ दर्शकों के जोश में दौड़ती बिजलियाँ।

मौक़ा था पिनाक फेस्ट की डीजे नाईट का ,जहां अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त डीजे कैंडिस रेडिंग की जानदार पेशकश ने माहौल को धमाकेदार बना दिया। देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में गुरूवार की शाम सभी को इंतज़ार था डीजे की दुनिया में धूम मचाने वाली डीजे कैंडिस रेडिंग का।

माहौल में सरगर्मियां तेज़ हो चुकी थीं, क्योंकि बहुत ही जल्द कैंडिस ‘पिनाक’ के मंच पर अपनी परफॉरमेंस देने वाली थी और जैसे ही कैंडिस की उंगलियां म्यूजिक कंट्रोलर पर थिरकीं तो मानो मौजूद सभी दर्शकों की रगों में बिजली दौड़ पडी। कदम थिरकने लगे, हाथ लहराने लगे, सीटियां बजने लगीं और मोबाइल की फ़्लैश लाइट चमकने लगीं।

खासतौर पर इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक के लिए मशहूर कैंडिस ने अपनी पहचान को यहां भी बरकरार रखते हुए एक से बढ़कर एक एलेक्ट्रीफाइंग म्यूजिक मैशअप्स से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

कैंडिस सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड गानों को अपने एलेक्ट्रीफाइंग म्यूजिक से रीमिक्स कर एक नयी पहचान दी है।

‘पिनाक’ डीजे नाईट में भी जब डीजे कैंडिस ने हिंदी रीमिक्स गानों के मैशअप्स शुरू किये तो मानों सभी के दिल की तमन्ना पूरी हो गयी। हॉलीवुड से बॉलीवुड तक संगीत का सफर आज कैंडिस की उँगलियों के इशारे पर सबको झुमा रहा था।

डीजे नाईट का कारवां जैसे जैसे आगे बढ़ता रहा, जोश का सुरूर चढ़ता रहा। यहां तक कि दर्शकों के साथ उनकी जुगलबंदी ने पिनाक की डीजे नाईट को और भी खुशगवार बना दिया। इसी के साथ पिनाक फेस्ट की एक और शाम नाचते गाते गुज़र गयी।

कार्यक्रम के शुभारम्भ पर दीप प्रज्ज्वलन कुलाधिपति संजय बंसल और उपकुलाधिपति अमन बंसल ने किया। इस अवसर पर कुलपति प्रोफ़ेसर डॉ प्रीति कोठियाल, उपकुलपति डॉ आरके त्रिपाठी, डीएए डॉ संदीप शर्मा, मुख्य सलाहकार डॉ एके जायसवाल, डीन छात्र कल्याण दिग्विजय सिंह आदि उपस्थित रहे।