बड़ी खबर: शराब पीने पर डांटा, तो बदला लेने के लिए रेत दिया मालिक के बेटे का गला। आरोपी गिरफ्तार

शराब पीने पर डांटा, तो बदला लेने के लिए रेत दिया मालिक के बेटे का गला। आरोपी गिरफ्तार

उधम सिंह नगर।  बीते दिनों काशीपुर में जूस विक्रेता मुहम्मद नदीम के बेटे अहद का गला रेतने वाले आरोपी नौकर आशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उसकी निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार नदीम की पत्नी ने आशु को शराब पीने पर डांटा था। इसी से नाराज होकर उसने मासूम को जान से मारने की कोशिश की।

जानिए क्या है इस दिल दहला देने वाली वारदात की वजह

मो. नदीम निवासी बासठकुटा रोड राशिद गार्डन (सहारनपुर) आईटीआई थाने में तहरीर दी कि उसने चेती के मेले में एक जूस की दूकान लगाई थी और उसके साथ सहारनपुर निवासी आशु भी काम करता है।

21 अप्रैल की रात आठ बजे आशु उसके 13 महीने के बेटे अहद को खिलाने की बात कहकर बहार ले गया था।

लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं लौटा, फोन करने पर उसने थोड़ी देर में आने की बात कही लेकिन वह नहीं आया। इसके बाद नदीम ने चैती मेला चौकी को सूचना दी तो पुलिस के कहने पर रात लगभग तीन बजे आशु आया और कहने लगा कि वह बच्चे को नहीं ले गया।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो नौकर आशु ने बताया कि उसने अहद को चैती चौराहे के पास शराब के ठेके पर छोड़ दिया था। फिर 22 अप्रैल की सुबह पुलिस ने नदीम को बताया कि अहद मिल गया है और उसकी गर्दन कटी हुई है।

जिसके बाद मासूम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आशु के खिलाफ आईटीआई थाना में धारा 307 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नदीम ने पुलिस को बताया कि आशू उसके पास नौकरी करता है और वह उनके बेटे से खूब घुला-मिला रहता था, उसको आए दिन मेले में घुमाने भी ले जाता था।

रविवार को जब उसने अहद को घुमाने की बात कही तो नदीम और जीनत ने बिना कुछ सोचे उसे जाने दिया। उन्होंने सोचा भी नहीं था कई वह उनके इकलौते बेटे के साथ ऐसी हैवानियत करेगा।

अहद के पिता मो. नदीम ने बताया उनके बेटे का मुरादाबाद रोड स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि आईसीयू में भर्ती अहद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और डॉक्टर लगातार उसके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।