SRHU में एल्यूमिनाई मीट का आयोजन। मैनेजमेंट, इंजीनियरिंग, बायोसाइंसेस व योगा साइंसेस कॉलेज के छात्र हुए शामिल

SRHU में एल्यूमिनाई मीट का आयोजन। मैनेजमेंट, इंजीनियरिंग, बायोसाइंसेस व योगा साइंसेस कॉलेज के छात्र हुए शामिल

  • एल्यूमिनाई छात्रों ने कॉलेज और करियर के अनुभव किये साझा, कुलपति डॉ.राजेंद्र डोभाल ने कहा हमें पुरातन छात्रों पर है गर्व।
  • हनीशा को मिस र्स्पाकल, अनमोल त्यागी को मिस्टर एल्यूमिनाई व सृष्टि को मिस एल्यूमिनाई का खिताब

डोईवाला। स्वामी राम हिमालयन विश्विद्यालय (एसआरएचयू) जौलीग्रांट में एल्युमिनाई मीट-2024 का आयोजन किया गया। इसमें मैनेजमेंट, इंजीनियरिंग, बायोसाइंस व योगा साइंस के पुरातन छात्रों ने शिरकत की।

इस दौरान नए छात्रों से एल्युमिनाई छात्रों ने अपने-अपने कॅालेज और करियर से जुड़े अनुभव साझा किए।
कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थापक डॉ. स्वामी राम के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

एल्युमिनाई मीट-2024 में हिमालयन स्कूल ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (एचएसएसटी), हिमालयन स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (एचएसएमएस), हिमालयन स्कूल ऑफ बॉयोसाइंसेज (एचएसबीएस) और हिमालयन स्कूल ऑफ योगा साइंसेज (एचएसवाईएस) के पुरातन छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

समारोह के मुख्य अतिथि कुलपति डॉ.राजेन्द्र डोभाल ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी संस्थान के लिए पुराने छात्र एक मार्गदर्शक की तरह होते है जो नए छात्रों को करियर में आने वाली चुनौतियों और अवसरों से अवगत कराते हैं।

डॉ.डोभाल ने कहा कि हमारे एल्युमिनाई आज देशभर के प्रतिष्ठित संस्थानों में सेवाएं दे रहे है। शिक्षण संस्थाओं के साथ रिसर्च के क्षेत्र में भी कई एल्युमिनाई कार्य कर रहे है।
कुलसचिव डॉ.मुकेश बिजल्वाण ने कहा कि एल्युमिनाई मीट के जरिए छात्रों को नॉलेज शेयरिंग का मौका मिलता है।

आप किसी भी संस्थान में हो लेकिन आपको अपनी यूनिवर्सिटी से हर समय जुड़े रहना चाहिए।
इस अवसर पर कल्चरल एक्टिविटीज में छात्रों ने सोलो सांग, डांस के माध्यम से सभी को थिरकने पर बाध्य कर दिया।

एसआरएचयू एल्यूमिनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.अतुल अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में बायोसाइंसेस कॉलेज की हनीशा को मिस र्स्पाकल, योगा साइंसेस के अनमोल त्यागी को मिस्टर एल्यूमिनाई व सृष्टि ठाकुरी को मिस एल्यूमिनाई चुना गया।

इस अवसर पर सभी कॉलेज के प्रिसिंपल डॉ.प्रमोद कुमार, डॉ.मोहित वर्मा, डॉ.संजय गुप्ता, डॉ.अजय दूबे सहित फैकल्टी सदस्य उपस्थित रहे।