मतदान के प्रति स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स में दिखा जोश, ली शपथ

मतदान के प्रति स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स में दिखा जोश, ली शपथ

  • अध्यक्ष डॉ.विजय धस्माना की अपील ‘लोकतंत्र के पर्व में मतदाता अपने मत का जरूर करें इस्तेमाल’
  • SRHU में मतदाता जागरुकता होर्डिंग्स के जरिए भी किया जा रहा जागरुक

डोईवाला। स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (SRHU) जौलीग्रांट में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदाता जागरुकता के तहत ‘शपथ’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें विश्वविदयालय के सभी कॉलेजों के हजारों छात्र-छात्राओं और फैकल्टी ने मतदान करने की शपथ ली।

SRHU के हिमालयन स्कूल ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, हिमालयन स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, हिमालयन स्कूल ऑफ फार्मेसी, हिमालयन स्कूल ऑफ योगा साइंसेज, हिमालयन स्कूल ऑफ बायोसाइंसेज, हिमालयन कॉलेज ऑफ नर्सिंग व हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में मेडिकल व पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं सहित फैकल्टी व स्टाफ कर्मियों ने मतदान करने के साथ अपने आसपास के लोगों को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करने की शपथ ली।

SRHU के अध्यक्ष डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में सभी का योगदान अहम है। लोकतंत्र की मजबूती के लिए जरूरी है हरएक मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करे।

स्टूडेंट अफेयर्स के निदेशक डॉ. विनीत मेहरोत्रा ने मतदाता के अधिकार एवं मतदान की आवश्यकता पर जरूरी जानकारी सभी उपस्थित छात्र-छात्राओं को दी। इसके अलावा विश्वविदयालय में जगह-जगह मतदाता जागरुकता होर्डिंग्स भी लगाए गए हैं।