Job Update: इंडियन एयरफोर्स में अग्निवीर बनने का सुनहरा मौका। ऐसे करें आवेदन, बढ़ी तारीख….

इंडियन एयरफोर्स में अग्निवीर बनने का सुनहरा मौका। ऐसे करें आवेदन, बढ़ी तारीख….

IAF Agniveer Recruitment 2024: इंडियन एयरफोर्स में (अग्निवीर वायु) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है।

ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अग्निवीर वायु भर्ती लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है।

IAF की ओर से जारी अपडेट के अनुसार, अग्निवीर वायु ( 01/2025) वैकेंसी के लिए अब कैंडिडेट्स 11 फरवरी, 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं।

इससे पहले आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 6 फरवरी 2024 निर्धारित की गई थी, लेकिन अब लास्ट डेट आगे बढ़ाकर 11 Feb कर दी गई है।

ऐसे में उम्मीदवारों के पास अच्छा मौका है कि वे अब बिना देरी करने फौरन अप्लाई कर दें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाकर लॉग इन करना होगा।

बता दें कि इसके पहले ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 17 जनवरी 2024 शुरू हुई थी। लास्ट डेट के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे, बता दें कि इस भर्ती के लिए पुरुषों के साथ ही महिला उम्मीदवार भी आवेदन कर सकती हैं।

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 17.5 वर्ष से 21 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी, जिसकी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।