हादसा: पहाड़ी से गिरकर दो युवकों की मौत। जांच में जुटी पुलिस

पहाड़ी से गिरकर दो युवकों की मौत। जांच में जुटी पुलिस

पौड़ी जिले के गूमखाल- चैलूसैण-सिलोगी मोटर मार्ग पर परसोलीखाल के पास संदिग्ध रूप में पहाड़ी से गिरकर दो युवकों की मौत हो गई है।

दोनों युवक नोएडा के थे जो यहां घूमने आए थे। सूचना मिलते ही स्थानीय राजस्व पुलिस, गूमखाल और लैंसडौन से पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंच गई। है। देर शाम तक बड़ी मशक्कत के बाद एक शव खाई से निकाला जा सका। दूसरा शव निकालने के लिए एसडीआरएफ जुटी है।

गूमखाल पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश भट्ट व राजस्व उपनिरीक्षक पुष्कर सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार दिन में एक कार गूमखाल से ऋषिकेश मार्ग पर जा रही थी। चैलूसैंण और सिलोगी के बीच परसोलीखाल के पास उनकी कार एक पैराफीट से टकराई और सड़क पर ही खड़ी हो गई।

सूचना मिलते ही स्थानीय लोग, राजस्व पुलिस और लैंसडौन पुलिस मौके पर पहुंची। दो युवक खाई में करीब 500 मीटर नीचे मृत मिले। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध माना जा रहा है।

राजस्व उपनिरीक्षक पुष्कर सिंह ने बताया कि, खाई गहरी होने के कारण कोटद्वार और श्रीनगर से एसडीआरएफ को बुलाया गया है। कार में दो ही युवक सवार थे। कार सड़क पर ही खड़ी है।

मृतक (32) पुत्र बीरपाल सिंह निवासी ग्राम सादोपुर गौतमबुद्ध नगर यूपी और उसका दोस्त सुमित कुमार (31) पुत्र विनोद कुमार है, फिलहाल जांच की बात कही जा रही है।