शर्मनाक: नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर सामूहिक दुष्कर्म। पोक्सो में मुकदमा दर्ज

नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर सामूहिक दुष्कर्म। पोक्सो में मुकदमा दर्ज

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून जनपद अंतर्गत सीमांत त्यूणी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध पोक्सो व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए राजकीय अस्पताल विकासनगर ले गई।

विकासनगर के सीमांत त्यूणी क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। किसी तरह पीड़िता अपनी जान बचाकर आरोपियों के चुंगल से निकली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रेमजाल में फंसाकर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

किशोरी उत्तरकाशी के पुरोला की रहने वाली है। जिसकी उम्र 14 वर्षीय बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार किशोरी और युवक के बीच प्रेम प्रसंग था। युवक ने दो अगस्त को किशोरी को मिलने के लिए त्यूणी बुलाया था। जिसके बाद किशोरी रोडवेज की बस में बैठकर युवक से मिलने चली गई।

बंधक बनाकर कई बार किया गैंगरेप

त्यूणी पहुंचकर किशोरी के साथ सोनू और दिक्षु नाम के युवक ने होटल के कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

किशोरी द्वारा पुलिस को सौंपी गई तहरीर के अनुसार आरोपी युवक उसके बाद किशोरी को पिकअप वाहन में बैठकर अपने साथ हिमाचल प्रदेश ले गए। युवकों ने वहां पर दो अन्य युवकों को बुलाकर त्यूणी से लेकर हनोल तक अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म किया।

आरोपित युवकों की तलाश जारी

किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि चारों युवकों ने उसके साथ दो अगस्त से चार अगस्त तक अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म किया। किसी तरह किशोरी आरोपियों के चुंगल से बचकर भाग निकली।

पीड़िता ने अपने रिश्तेदार को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़िता ने शनिवार को थाना पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष आशीष रवियान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर त्यूणी तहसील क्षेत्र के दो आरोपित सोनू व दीक्षू के विरुद्ध पोक्सो एक्ट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य दो आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।