बिग ब्रेकिंग: उत्तराखंड वन विभाग में बम्पर तबादले। देखें लिस्ट….

उत्तराखंड वन विभाग में बम्पर तबादले। देखें लिस्ट….

देहरादून। पांच डिप्टी रेंजरों के तबादले दूसरी रेंज में किए गए हैं। इनके साथ ही नौ वन दरोगाओं और 19 वन आरक्षियों को भी इधर से उधर किया गया है। ये सभी कार्मिक आठ से 14 सालों से एक ही रेंज में तैनात थे। इस संबंध में प्रभागीय वन अधिकारी नीतीशमणि त्रिपाठी ने आदेश जारी किए हैं।

प्रभागीय वन अधिकारी ने बताया कि, डिप्टी रेंजर चंद्रशेखर भट्ट को बड़कोट रेंज से ऋषिकेश ट्रांसफर किया गया है। भट्ट 13 सालों से इस रेंज में तैनात थे। 12 सालों से ऋषिकेश रेंज में तैनात रहे रामपाल को आशारोड़ी भेजा गया है। राजपाल सिंह नेगी का झाझरा से ऋषिकेश ट्रांसफर किया गया है।

वह यहां पर 11 सालों से थे। जबकि, नौ सालों से देहरादून में तैनात विनोद कुमार को यूनिट और ऋषिकेश में तैनात गोविंद्र सिंह बिष्ट को मालसी ट्रांसफर किया गया है।वन दरोगा सुनील कुमार भट्ट 14 सालों से थानो रेंज में तैनात थे।

उन्हें आशारोड़ी रेंज में ट्रांसफर किया गया है। इसी तरह 13 सालों से भी ज्यादा समय से थानो रेंज में ही तैनात रहे माधव सिंह पंवार को लच्छीवाला भेजा गया है। लच्छीवाला से होशियार सिंह नेगी को मल्हान रेंज ट्रांसफर किया गया है।

होशियार सिंह यहां 12 सालों से तैनात थे। थानो के वन दरोगा देवेंद्र रावत को देहरादून जू, मल्हान के दीवान सिंह को ऋषिकेश, विजयपाल को झाझरा से थानो, बलवंत सिंह जंगपांगी को आशारोड़ी से झाझरा, मनसाराम गौड़ को ऋषिकेश से थानो और प्रियंका मधवाल को देहरादून जू से डिपो में ट्रांसफर किया गया है। इसी तरह 19 वन आरक्षियों की भी रेंज बदली की गई है।