बड़ी खबर: उत्तराखंड में नहीं चलेगा लैंड जिहाद : धामी

उत्तराखंड में नहीं चलेगा लैंड जिहाद : धामी

कालाढूंगी विधानसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज पहली बार आगमन हुआ। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, क्षेत्रीय विधायक बंशीधर भगत के अलावा भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

वहीं इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विभिन्न कार्य योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, जिसमें 95 करोड़ की 36 योजनाएं शामिल है।

मुख्यतः स्वास्थ्य, सड़क, मंडी निर्माण के अलावा पेयजल योजनाएं भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने नकल विरोधी कानून को प्रदेश में सख्ती से लागू किए जाने की बात कही। जिसमें लोक सेवा आयोग व अधीनस्थ चयन सेवा आयोग द्वारा भविष्य में निष्पक्ष परीक्षण कराए जाने की बात भी कही।

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा कि, प्रदेश में जनसंख्या असंतुलन को लेकर विशेष अभियान चलाया जाएगा।
जोशीमठ आपदा से लेकर परीक्षा पेपर लीक और बेरोजगारों के अशोका लीलैंड वाले फर्जी प्रमाणपत्रों जैसे गंभीर मुद्दों का हल ढूंढने के बजाय आगामी चुनाव के मद्देनजर सीएम ने जनता का ध्यान मोड़ने के लिए एक नया फार्मूला तैयार किया।
उन्होंने कहा, लैंड जिहाद को लेकर सख्ती बढ़ा दी जाएगी। किसी भी तरह का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।उन्होंने कहा कि, हम लोग किसी के विरोधी नहीं हैं। लेकिन तुष्टिकरण भी नहीं होने देंगे।
मुख्यमंत्री धामी ने कालाढूंगी ने निहाल नदी पर डबल लेन पुल, लदूवागाड़ झरने को पयर्टन स्थल विकसित होगा, उप मंडी समिति की स्थापना, कोटाबाग में हनुमान मंदिर का सुंदरीकरण आदि की घोषणा की।

वहीं कार्यक्रम को केंद्रीय रक्षा मंत्री अजय भट्ट, क्षेत्रीय विधायक बंशीधर भगत के अलावा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी संबोधित किया।