बड़ी खबर: यहां बंद कमरे में मिले महिला और तीन बच्चों के शव। क्षेत्र में सनसनी

यहां बंद कमरे में मिले महिला और तीन बच्चों के शव। क्षेत्र में सनसनी

उत्तराखंड के शांत वादियों से दिल दहलाने वाली घटना एक बार फिर से सामने आई है बागेश्वर जिले के मंडलसेरा के जोशीगांव घिरौली इलाक़े में सनसनीखेज खबर सामने आई है। एक किरायदार के घर में महिला और तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया।

कोतवाली पुलिस जांच में जुटी गई है। साथ ही एसडीएम सदर व पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद हैं।दरअसल बागेश्वर के मंडलसेरा वार्ड के जोशीगांव में एक बन्द किरायदार के घर में 3 बच्चों व एक महिला के शव मिले हैं।

घटना के बाद से पूरे इलाके में ख़ौफ़ का माहौल बना हुआ है। मकान मालिक व स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस दी, सूचना पर बागेश्वर के उपजिलाधिकारी हर गिरी, पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। वही बच्चों का पिता फ़रार बताया जा रहा है।

उपजिलाधिकारी ने बताया की स्थानीय लोगो से सूचना मिली थी की एक घर के पास काफी ज्यादा बदबू आ रही है और घर में किसी कुछ घटना होने की आशंका जताई जा रही थी।
इसी को देखते हुए कोतवाली पुलिस टीम के साथ वहा पहुंचे और दरवाजा खोला गया तो अंदर का नजारा देखर होश उड़ गए, पुलिस ने बंद कमरे से तीन बच्चो और एक महिला के शव बरामद किया, जिनमें दो बच्चियां और एक बच्चा था।
पुलिस ने सभी शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वारदात के बाद पूरे इलाक़े में हड़कंप मचा हुआ है।

महिला का पति 10 मार्च से लापता बताया जा रहा है. गुरुवार की शाम घिरौली जोशी गांव के कुछ युवकों को एक घर से दुर्गंध आती महसूस हुई। उन्होंने देहरादून में रहने वाले मकान मालिक गोविंद बिष्ट और पुलिस को फोन से सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी और एसडीएम हरगिरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो भीतर से कुंडी लगी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, जब पुलिस ने अंदर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।