अपराध: नौकरी न मिलने पर दो युवक बने चोर। 10 बाइक समेत गिरफ्तार

नौकरी न मिलने पर दो युवक बने चोर। 10 बाइक समेत गिरफ्तार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार में वाहन चोर पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए हैं। आए दिन वाहन चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आज रानीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रानीपुर पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर न केवल रानीपुर बल्कि कई अन्य थाना क्षेत्रों से चुराई गई 10 बाइक बरामद की हैं।

पुलिस पूछताछ में वाहन चोरों द्वारा सिडकुल क्षेत्र में नौकरी ना लगने के कारण चोरी की घटना को अंजाम देना बताया है।

एसपी क्राइम रेखा यादव का कहना है कि, एसएसपी हरिद्वार द्वारा समय-समय पर घटनाओं के अनावरण और उन्हें रोकने के प्रयास संबंधी दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं। 17 नवंबर को वादी अकरम द्वारा रानीपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि, उनकी बाईक सेक्टर 4 पीठ बाजार से चोरी हो गई है।

पुलिस द्वारा तुरंत मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया गया। मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि, सलेमपुर के पास संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं। उनके वाहन में नंबर प्लेट नहीं है। पुलिस द्वारा उन्हें पकड़ा गया और पूछताछ की गई तो पता चला कि वाहन चोरी का है।

कड़ी पूछताछ में उनके द्वारा अन्य और घटनाओं के बारे में बताया गया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 वाहनों को बरामद किया। पकड़े गए वाहन चोर लक्सर निवासी है और सिडकुल में नौकरी की तलाश में आए थे, मगर नौकरी न मिलने के कारण उनके द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देकर सस्ते दामों में बेचा गया।