बड़ी खबर: बैठक में अधूरी तैयारी के साथ पहुंचे अधिकारी। मंत्री का चढ़ा पारा, बैठक स्थगित

बैठक में अधूरी तैयारी के साथ पहुंचे अधिकारी। मंत्री का चढ़ा पारा, बैठक स्थगित

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। उत्तराखंड सरकार द्वारा मंत्रियों को हिदायत दी गई है कि, वह उत्तराखंड के हर जिले में प्रवास कर जनता को होने वाली समस्याओं का निदान करें। अपने दो दिवसीय प्रवास पर हरिद्वार पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की।

मगर बैठक में अधिकारी पूरी तैयारी से नहीं पहुंचे। इसको लेकर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का पारा चढ़ गया। उन्होंने बैठक को बीच में ही छोड़ दिया और अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि, अगर बैठक में अधिकारी पूरी तैयारी से नहीं आएंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का कहना है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है “जनता की सरकार जनता के द्वार” इस नारे के साथ हम जनता के बीच में जा रहे हैं। हरिद्वार में सभी अधिकारियों के साथ मेरे द्वारा समीक्षा बैठक की जा रही थी।

अधिकारियों द्वारा जो जवाब दिया गया मैं उसे संतुष्ट नहीं हूं। अधिकारी बैठक में पूरी तैयारी के साथ नहीं आए। इसलिए मेरे द्वारा बैठक को स्थगित किया गया। क्योंकि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी अधिकारियों को नहीं है, तो बैठक का कोई औचित्य नहीं बनता है।

गणेश जोशी का कहना है कि, यह काफी गंभीर मामला है। अधिकारियों की यह पहली गलती है, इसीलिए मेरे द्वारा कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई है। मगर अधिकारियों को चेतावनी दी गई है, अगर आगे ऐसी गलती की गई तो उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।