एक्सक्लूसिव: थाने के बाहर योगा करते दिखे पूर्व मुख्यमंत्री। भाजपा अध्यक्ष बोले, लुंगी डांस से राजनीति नहीं चमकती

थाने के बाहर योगा करते दिखे पूर्व मुख्यमंत्री। भाजपा अध्यक्ष बोले, लुंगी डांस से राजनीति नहीं चमकती

हरिद्वार। एक बार फिर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत चर्चाओं में है। इस बार पुलिस थाने के बाहर हठयोग को लेकर वह सोशल मीडिया पर छाये है।

हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाने में हरीश रावत धोती (लुंगी) पहने एक ही जगह पर खड़े होकर वॉक करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके इस वीडियो पर प्रदेश भाजपा ने तंज किया कि, लुंगी डांस से राजनीति नहीं चलती।

बता दें कि मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार में भाजपा के खिलाफ धरने पर बैठे हैं। हरीश रावत ने मुकदमा वापस न लेने तक थाना परिसर में धरना देने की घोषणा की है। शनिवार की सुबह उन्‍होंने बहादराबाद थाना परिसर में योगाभ्‍यास किया। इस दौरान उन्‍होंने थाना परिसर में सफाई भी की।
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि, उनका दिन और रात पुलिस थाने के मुख्य द्वार के बाहर कट रहा है। उन्होंने वहां अपना बिस्तर लगा दिया है। सुबह उठकर वे थाने के मुख्य गेट के बाहर ही योग अभ्यास आदि कर रहे हैं। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल भी हुआ। इस वीडियो की सियासी हलकों में जमकर चर्चा हो रही है।

 

इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के हठयोग पर तंज कसते हुए कहा कि, लुंगी डांस से राजनीति नहीं चमकती। इसे ओछी राजनीति करार दिया। भट्ट ने कहा कि चुनाव के दौरान विघ्न और बाधाएं डालने के मामले में पुलिस ने मुकदमें दर्ज किए।