शर्मनाक: रेलवे कर्मचारी की पत्नी संग दुष्कर्म, बनाया वीडियो

रेलवे कर्मचारी की पत्नी संग दुष्कर्म, बनाया वीडियो

हल्द्वानी। काठगोदाम रेलवे में तैनात रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने पति के दोस्त के बेटे के ऊपर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

पूरे मामले में काठगोदाम पुलिस ने महिला के तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक महिला की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि, उनके पति के सहकर्मी के परिवार का उनके घर आना जाना था। सहकर्मी का बेटा भी आए दिन घर आता रहता था और मुंह बोली बहन बना रखा था।

आरोप है कि, अगस्त 2019 में आरोपी ने घर आकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया। इससे वह बेहोश हो गई, जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अश्लील वीडियो/फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।

महिला ने तहरीर देते हुए कहा है कि, आरोपी युवक लगातार ब्लैकमेल करते हुए उसको जान से मारने की भी धमकी दे रहा था। आरोपी की डिमांड पर पीड़िता ने घर और बैंक में जमा रुपये सहित जेवर तक उसे दे दिए।

इसके बाद भी वह लगातार धमकी दे रहा है, जिससे वह काफी परेशान हो गई थी। अपने साथ हुई घटना को पति को भी बताया। जहां पति ने आरोपी से पूछताछ की तो उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दे दी। पूरे मामले में पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि, पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला सब इंस्पेक्टर को जांच दी गई है, जांच के बाद आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।