अपराध: यहां फांसी के फंदे पर लटका मिला पति-पत्नी का शव। क्षेत्र में सनसनी

यहां फांसी के फंदे पर लटका मिला पति-पत्नी का शव। क्षेत्र में सनसनी

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में रामलीला मैदान से लगे बिसना मोहल्ले में पति-पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटके मिले। सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस घटना का तब पता चला जब लोगों ने बताया कि विसना मोहल्ले में किराए में रहने वाले मे पति पत्नी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो घर के दो अलग-अलग कमरों में 30 वर्षीय ममता और उसके पति शेरखान के शव फंदे में लटके मिले।

एसआई गंभीर सिंह के अनुसार दोनों की शादी को ढेड साल हुआ है और दोनों अलग-अलग धर्म से थे, उनकी एक 6 माह की बच्ची है पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि शेरखान बच्ची को उसके पास 10 मिनट में आने की बात कहकर छोड़ गया था।

बच्चे रोने लगी तो महिलाओं से घर छोड़ने आई जब काफी आवाज लगाने के बाद घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब उसने पुलिस को सूचना दी।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों कमरे बंद करते हुए प्राथमिक जांच पर आए हुए तथ्यों की छानबीन की जा रही है।