UKSSSC पेपर लीक प्रकरण और विधानसभा में हुई भर्तियों को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, गोल्ज्यू में न्याय की गुहार

UKSSSC पेपर लीक प्रकरण और विधानसभा में हुई भर्तियों को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, गोल्ज्यू में न्याय की गुहार

देहरादून। उत्तराखंड में UKSSSC तथा विधानसभा में हुई भर्तियों के अलावा अन्य भर्तियों में एक के बाद एक हो रहे नए-नए खुलासे के बाद अब उत्तराखंड में कांग्रेस के उपनेता प्रतिपक्ष और खटीमा से विधायक भुवन कापड़ी ने जहां हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है, तो वहीं दूसरी तरफ युवाओं ने न्याय के देवता कहे जाने वाले प्रसिद्ध गोल्ज्यू मंदिर में न्याय की गुहार लगाते हुए अर्जी लगाई है।

उत्तराखंड में UKSSSC पेपर लीक मामले के खुलासे के बाद अलग-अलग भर्तियों में धांधलियों की एक के बाद एक नई परत खुलने से युवा बेहद निराश है। यही वजह है कि, सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।

साथ ही नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ईमेल के जरिए पत्र भी भेजा है और 2 राज्यों के बीच कई लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद सीबीआई जांच की मांग की गई है। बताया जा रहा है कि, 2 या 5 सितंबर को इस मामले की सुनवाई होगी।

उधर, इस भर्ती के खिलाफ युवाओं ने मोर्चा खोलते हुए बुधवार को चितई स्थित गोलू देवता के मंदिर में अर्जी लगाकर न्याय की गुहार लगाई है।

बैक डोर से विधानसभा में हुई भर्ती का मामला हो या फिर स्नातक स्तर की भर्ती में पेपर लीक का मामला हो युवाओं ने गोल्ज्यू भगवान से प्रार्थना की है कि, उत्तराखंड को ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों के आतंक से निजात दिलाएं।