बड़ी खबर: यहां प्रेमजाल में फंसे युवक में पत्नी पर चलाई गोली, मुकदमा दर्ज

यहां प्रेमजाल में फंसे युवक में पत्नी पर चलाई गोली, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर। बिलासपुर की महिला के प्रेम में पड़े रामपुरा के युवक ने पत्नी पर तमंचा तान दिया। आरोप है कि, इस दौरान फायर भी किया, लेकिन मिस हो गया। जिससे उसकी जान बच गई।

लेकिन इसके बाद में पति ने बेल्ट से पिटाई करते हुए उसका गला घोंट दिया। शोर होने पर आस-पास के लोग एकत्र हुए तो पीड़िता की जान बची। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रम्पुरा निवासी आरती रस्तोगी ने बताया कि, उसका विवाह सूरज रस्तोगी से हुआ था। शादी के बाद उनके तीन बच्चे हुए। उसका पति वाहन चालक था, ऐसे में उसकी मुलाकात सोढ़ी कालोनी बिलासपुर निवासी चांदनी गुप्ता से हुई।

चांदनी गुप्ता ने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उसका पति उस पर अत्याचार करने लगा। विगत 20 जून को उसका पति चांदनी को लेकर फरार हो गया था।

पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो पति ने माफी मांगी और भविष्य में चांदनी से कोई संबंध न रखने की बात कहीं। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों का संपर्क लगातार बना रहा। इसकी शिकायत उसने अपनी सास, ससुर, देवर, चचेरे ससुर से की तो उन्होंने भी उसे धमकाना शुरू कर दिया।

इसके बाद विगत 13 जुलाई की रात दो बजे उसका पति बाहर से आया। इस दौरान उसने उसे जान से मारने के इरादे से तमंचा निकाला और फायर कर दिया। लेकिन फायर नहीं चला।

यह देख वह बाहर भागने लगी तो पति ने पकड़ लिया और उसकी बेल्ट से पिटाई करते हुए गला घोंट दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हुए तो उसकी जान बच गई।

आरती का आरोप है कि, पति को उसके सास ससुर, देवर, देवरानी, ननंद और चचेरे ससुर का समर्थन है। उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है, जांच की जा रही है।