गुड़ न्यूज़: बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर। (FCI) ने 330 रिक्तियों के लिए निकाली भर्ती। ऐसे करें आवेदन

बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर। (FCI) ने 330 रिक्तियों के लिए निकाली भर्ती। ऐसे करें आवेदन

एफसीआई प्रबंधक सरकार भर्ती 2022 – भारतीय खाद्य निगम (FCI) ने प्रबंधक पदों की 330 सीटों के लिए रिक्तियों को प्रदर्शित किया है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार इंजीनियरिंग, बीएससी डिग्री या योग्यता वाले उम्मीदवार इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। (आवेदन और अधिसूचना के लिए नीचे लिंक)।

बता दें कि, भारतीय खाद्य निगम (FCI) विज्ञापन संख्या के विरुद्ध FCI विभागों में प्रबंधक के विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करने जा रहा है। पात्र और इच्छुक ऑनलाइन मोड के माध्यम से एफसीआई भर्ती आवेदन जमा कर सकते हैं।

विवरण यहां देखें

एफसीआई विभाग विभिन्न सहायक प्रबंधक, सहायक लेखाकार, लेखा लिपिक, ऑपरेटर, उप मंडल क्लर्क, चार्जमैन मैकेनिकल, पर्यवेक्षक, सहायक राजस्व क्लर्क और अन्य पद पर रिक्तियां उपलब्ध हैं।

भारत में सभी नौकरी चाहने वालों के लिए, यह नई FCI जॉब्स 2022 अधिसूचना एक अच्छा मौका है। अब, आपको केवल आधिकारिक FCI प्रबंधक नौकरियां 2022 अधिसूचना में बताई गई कुल जानकारी से गुजरना है और फिर तभी आवेदन करें जब आप पात्र हों, और आपके पास सभी आवश्यकताएं हों।

एफसीआई सहायक प्रबंधक रिक्ति 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया का सामना करना पड़ेगा। फिर क्लियरिंग के बाद ही उन्हें संगठन में रखा जाएगा। साथ ही, एफसीआई ऑनलाइन आवेदन सबमिशन 2022 को पूरा करने के लिए, उम्मीदवारों को तदानुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। एफसीआई योग्यताएं उम्मीदवारों को एफसीआई जॉब्स 2022 के लिए आवेदन करने के योग्य नहीं बनाती हैं।

एफसीआई प्रबंधक भारती 2022

प्रबंधक पद

रिक्तियों की संख्या: 330

वेतन

  • 40,000/- से रु. 1,40,000/-

नौकरी करने का स्थान:

  • पूरे भारत में

मोड लागू करें ऑनलाइन

आयु सीमा: 20-35 वर्ष

चयन प्रक्रिया:

  • साक्षात्कार और लिखित परीक्षा

आवेदन शुल्क: रु. 800

शैक्षिक योग्यता:

  • इंजीनियरिंग की डिग्री, बीएससी या समकक्ष

आवेदन कैसे करें

इस भारतीय खाद्य निगम सरकार के लिए आवेदन करने के इच्छुक लोगों के लिए। प्रबंधक पदों के लिए रिक्ति, आप FCI प्रबंधक सरकार जैसे विवरण के लिए इस लेख को पढ़ सकते हैं। नौकरियां 2022 आयु-सीमा, वेतन, पात्रता / शिक्षा योग्यता, वेतन, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड, आवेदन शुल्क, आवेदन पत्र और बहुत कुछ।

नोट: उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना को अच्छी तरह से जांच लें।

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले, प्रबंधक के पद के लिए भारतीय खाद्य निगम से आधिकारिक नौकरी अधिसूचना डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
  • अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें और पात्रता सहित सभी विवरणों की जांच करें।
  • इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यहां क्लिक करें

एफसीआई एजीएम भारती 2022

FCI (भारतीय खाद्य निगम) सहायक प्रबंधक पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए FCI सहायक प्रबंधक भर्ती अधिसूचना 2022 जारी करने जा रहा है। पिछली भर्ती प्रक्रिया में, भर्ती के लिए कुल रिक्तियों की संख्या जारी की गई थी।

तो, एफसीआई सहायक लेखाकार अधिसूचना 2022 के लिए केवल तभी आवेदन करें, जब आप इच्छुक और पात्र हों।