एक्सक्लूसिव वीडियो: पेट्रोल-डीजल का बयान याद दिलाने पर भड़के बाबा रामदेव। पत्रकार को दी धमकी

पेट्रोल-डीजल का बयान याद दिलाने पर भड़के बाबा रामदेव। पत्रकार को दी धमकी

भारतीय योग गुरु बाबा रामदेव ने एक पत्रकार के सीधे सवालों के जवाब में धमकी दे दी और बोले क्या पूछ उखाड़ लेगा मेरी।

योग गुरु बाबा रामदेव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पत्रकार द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर सवाल पूछे जाने पर बुरी तरह भड़क रहे हैं। एक पत्रकार जब उनसे उनके पुराने बयानों का जिक्र करते हुए पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल पूछता है तो बाबा रामदेव कहते हैं कि जो करना है कर।

देखें वीडियो:-

उनके जवाब के बाद उनके साथ बैठी जनता भी खूब मजे लेती नजर आ रही है इसके बाद पत्रकार ने दोबारा सवाल किया कि आपका महंगाई के खिलाफ दिए गए बयान की वीडियो सभी टीवी चैनलों में दिखाई थी तो उसके बाद भड़क कर रामदेव बाबा कहते हैं कि तुम्हारे ही चैनलों ने दिखाई होगी और हां मैंने कहा तो कहा मैंने बाइट दी तो दी जाओ मैं अब नहीं देता हूं।

रामदेव ने पत्रकार को चुप हो जाने की हिदायत देते हुए कहते हैं- क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी? तुम्हारे (मीडिया के) प्रश्नों के उत्तर देने का कोई ठेका ले रखा है मैंने? कर ले क्या कर लेगा। चुप हो जा। आगे कुछ पूछेगा तो ठीक नहीं।

आपको बता दें कि एक पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ होता है और योग गुरु बाबा प्रकार से एक लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को सरेआम धमकी और जलील करते हुए नजर आ रहे हैं लगता है कि योग गुरु रामदेव बाबा की सर शोहरत का घमंड चढ़ गया है जो कि वह देख नहीं पा रहे हैं कि वह सरेआम लोकतंत्र को जलील कर रहे हैं।