नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोप में युवक पर मुकदमा दर्ज। तलाश जारी

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोप में युवक पर मुकदमा दर्ज। तलाश जारी

 

उत्तराखंड के नैनीताल में एक 22 वर्षीय युवक पर दो नन्हीं बालिकाओं ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने 7/8 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि, नैनीताल के मल्लीताल बाजार में रहने वाली दो नाबालिगों ने एक लड़के पर बहला फुसला कर गलत हरकतें करने की शिकायत अपने परिजनों से की। एक बच्ची के परिजन तो लोकलज्जा के चलते चुप रह गए। लेकिन दूसरी पीड़ित बच्ची के पिता शिकायत लेकर मल्लीताल कोतवाली पहुंच गए।

शिकायत की जानकारी मिलने के बाद दूसरी बच्ची के पिता भी शिकायत करने कोतवाली पहुंच गए। दरअसल, दोनों बच्चियां पड़ोस में रहती हैं जो मंगलवार शाम एक साथ खेल रही थी।

इन बच्चियों को पड़ोस में ही रहने वाले लगभग 22 वर्षीय सय्यद सैफ ने 23 नवंबर की शाम 3:30 बजे अपनी दुकान में बुलाया और उनके गुप्तांगों में छेड़छाड़ की। बच्चियों ने ये बात अपने परिजनों को बताई।

Advertisements

मल्लीताल कोतवाली में अपनी बच्चियों के साथ हुई शर्मनाक घटना की शिकायत करने मशरुर और सुधीर पहुंचे। पांच और छह वर्षीय बलिकाओं के साथ ऐसी हरकतें करने वाले के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो की धारा 7/8 के अन्तर्गत मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

पांच वर्षीय बालिका ने परिजनों को बताया कि, आरोपी ने उसके साथ कुछ दिन पहले भी ऐसी हरकत की थी।