कांग्रेस की सरकार आती देख यहां मक्खन खाने चले आए यशपाल आर्या: सरिता आर्या

कांग्रेस की सरकार आती देख यहां मक्खन खाने चले आए यशपाल आर्या

उत्तराखंड के नैनीताल में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और सदस्यों ने जहां एक दूसरे को मिठाई खिलाकर यशपाल आर्या और संजीव आर्या का स्वागत किया, वहीं पूर्व विधायक सरीता आर्या ने दोनों को मलाई खाऊ बता दिया।

सोमवार सवेरे दिल्ली में भाजपा के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके नैनीताल से विधायक पुत्र संजीव आर्या ने घर वापसी का नाम लेते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया।

इस प्रक्रिया में खुशी का इजहार करते हुए नैनीताल क्लब में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने पूर्व सांसद महेंद्र पाल, पूर्व विधायक सरीता आर्या, नैनीताल नगर पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी और दर्जनों कांग्रेसियों की मौजूदगी में खुशी मनाई। कांग्रेसियों ने आपस में मिठाई खिलाई और जश्न मनाया। उन्होंने कांग्रेस जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

मंत्री और पुत्र के कांग्रेस में आने से खफा कॉंग्रेस की महिला प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व विधायक सरीता आर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने यशपाल आर्या को विधानसभाध्यक्ष, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री बनाया। लेकिन वो पार्टी को दगा देकर चले गए।

अब कांग्रेस की सरकार आती देख यहां मक्खन खाने चले आए हैं। कहा कि, उन्होंने पार्टी को बुरे वक्त में सहारा दिया और अब अच्छा समय आने पर उनके साथ धोखा होगा तो वो भी अपना मन बदल सकती हैं।