बड़ी खबर: भाजपा संघ के कट्टर नेता कांग्रेस में शामिल

भाजपा संघ के कट्टर नेता कांग्रेस में शामिल

उत्तराखंड कांग्रेस की कमान सम्भालते ही प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कांग्रेस का कुनबा बढ़ाने का शुभारंभ किया। 29 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व प्रदेश अध्यक्ष हरीश रावत की मौजूदगी में रायपुर विधानसभा क्षेत्र में आरएसएस से जुड़े महेंद्र सिंह नेगी ‘गुरुजी’ भाजपा के सबसे बड़े गढ़ कहे जाने वाली विधानसभा रायपुर से कांग्रेस में शामिल हो गए।

रायपुर विधानसभा में उमड़ा यह कांग्रेस का हुजूम दर्शाता है कि, 2022 में कांग्रेस की उत्तराखंड में जीत अवश्य होगी। महेंद्र नेगी ‘गुरुजी’ ने हरीश रावत की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। महेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि वह जिंदगी भर अध्यापक रहे और बीजेपी संघ से जुड़े रहे।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे दल बदल भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। गणेश गोदियाल व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कमान सम्भालते ही कई संगठनों के कार्यकर्ताओं को उम्मीदें कांग्रेस पार्टी में नजर आने लगी हैं।

Advertisements

रायपुर विधानसभा में आरएसएस से जुड़े महेंद्र नेगी जिनको गुरुजी कहा जाता है उन्होंने 2017 में रायपुर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव भी लड़ा है। महेंद्र नेगी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मौजूदगी में अपने कई साथियों सहित कांग्रेस की सदस्यता ली।

इस दौरान कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज मौजूद रहे। स्पष्ट हो कि भाजपा के किले में कांग्रेस ने सेंधमारी की शुरूवात कर दी है। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर जमकर हमले किये।