एक्सक्लूसिव वीडियो: कोरोना के बेकाबू होने पर रामदेव ने कसे तंज। कहा, जिस देश के नागरिक बीमार हो तो राजा को मिलना चाहिए दंड

कोरोना के बेकाबू होने पर रामदेव ने कसे तंज। कहा, जिस देश के नागरिक बीमार हो तो राजा को मिलना चाहिए दंड

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। योग गुरु बाबा रामदेव का लगता है विवादों के साथ चोली-दामन का साथ है बाबा आजकल जो भी बोल रहे है, उस पर कहीं ना कहीं विवाद ही खड़ा हो जा रहा है। बाबा का एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें बाबा ने कोरोना की दुसरीं लहर के बेकाबू होने पर कई तंज कसे है, बाबा ने तो इशारों में देशव्यापी बीमारी से लाखों लोगों के बीमार होने पर सीधे पीएम मोदी पर तंज कसा है। यह वीडियो गुरुवार को योग प्रशिक्षण कार्यक्रम का है, बाबा पतंजलि योग ग्राम में लोगो को योग करा रहे थे, इसी दौरान बाबा अपने भक्तों को भी संबोधित करते जा रहे थे, वह कह रहे थे कि, जिस राष्ट्र के नागरिक बीमार हो वह सामाजिक, राजनीतिक, राष्ट्रीय, आधयात्मिक और धार्मिक अपराध है। जिस राष्ट्र के नागरिक बीमार हो तो उसके लिए उस राष्ट्र के राजा को दंड मिलना चाहिए।

कयास लगाए जा रहे है कि, बाबा रामदेव का इशारा सीधे पीएम मोदी की ओर था। योग गुरु ने भी कहा कि, ड्रग माफिया देश दुनिया को अपने स्वार्थों के लिए बीमार कर रहे है। मैं अगर चाहूं तो ऐसा कानून बनाऊ अगर बच्चे बीमार हो तो इसके लिए माँ-बाप को जेल की सजा मिले। बाबा ने कहा कि, बीमार होने पर पहले परिवार को जिम्मेदार माना जाना चाहिए कि, उन्होंने ऐसे बीमार बच्चे क्यों पैदा किये? जो बीमार हो गए ये माँ-बाप की जिम्मेदारी है कि, बच्चों को अनुलोम विलोम, भस्त्रिका करा कर ठीक करो। उन्होंने लोगो से कहा कि, तुम अच्छे बच्चे पैदा करो जो शरीर से बलवान, बुद्धिमान, प्रज्ञावान, चरित्रवान, शीलवान हो।

बाबा यही नही रुके, उन्होंने कहा कि, हम बचपन में सुनते थे कि, मेरा भारत महान। मगर मेरा भारत तो आज दारू पी रहा है, गुटके खा रहा है, बीमार और लाचार भारत है। जिसे कोरोना हो रहा है, शुगर, बीपी, आर्थराइटिस, थायराइड, हो रहा है, उन्होंने कहा कि, मेरे पास इसका समाधान है कि, माँ-बाप बच्चे को स्वस्थ न बनाये तो उन्हें दंड दो और देश के नागरिक स्वस्थ ना हो तो राजा को दंड दो।