झबरेड़ा विधायक ने वीडियो वायरल होने पर दी सफाई। भाजपा अध्यक्ष बोले मामले का संज्ञान लिया जाएगा

झबरेड़ा विधायक ने वीडियो वायरल होने पर दी सफाई। भाजपा अध्यक्ष बोले मामले का संज्ञान लिया जाएगा

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जनपद की झबरेड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गांव वालों ने विधायक देशराज को घेरा है और खरी-खोटी सुनाई, गांव वाले अपने गांव की उपेक्षा से नाराज थे, एक गांव वाले ने तो विधायक से कहा कि, विधायक जी आप के पद का सम्मान है। जब विधायक नहीं रहोगे और अगली बार वोट मांगने आओगे तो गैलरी में लठ रखा है, आप पिटाई के काबिल हो, दूसरा गांव वाले ने विधायक से गांव के विकास कार्यों का हिसाब मांगा और विधायक साहब की बोलती बंद दिखाई दी। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसको लेकर विधायक देशराज कंडवाल ने भी अपनी सफाई पेश की। वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि, मामला सामने आया है इस मामले का संज्ञान लिया जाएगा।

विधायक ने दी वीडियो प्रकरण में सफाई

झबरेड़ा विधायक देशराज कंडवाल का ग्रामीणों द्वारा विधानसभा क्षेत्र में कार्य न करने का वीडियो वायरल होने पर झबरेड़ा विधायक देशराज कंडवाल का कहना है कि, मैं झबरेड़ा के प्राथमिक विद्यालय भक्तों वाली में गया, वहां पर मेरे खिलाफ साजिश रचते हुए मेरे साथ बदतमीजी की और उनके द्वारा आरोप लगाए गए कि, आपने हमारे क्षेत्र में साफ सफाई की व्यवस्था नहीं की और यह सब बीजेपी से ही नगर पंचायत झबरेड़ा के चेयरमैन मानवेंद्र के पीए पंकज चौधरी द्वारा की गई है। मैंने 3 दिन पहले ही उनके यहां सेनेटाइज खुद किया और पूरे गांव को सेनेटाइज कराने के लिए मौके पर रहा। बस उनको गुस्सा इस बात पर आया कि माननीय राज्यमंत्री और चेयरमैन छुट्टी के दिन भक्तों वाली हॉस्पिटल में आए, उनके द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सीएमओ को निर्देशित किया गया।

इससे पहले भी मेरे द्वारा यह सभी कार्य किये जा रहे थे, मगर आज जब मैं पहुंचा तो उनके लोग मेरा वीडियो बना रहे थे और कुछ लोग मेरे साथ बदतमीजी कर रहे थे। यह भावना मानवेंद्र की ठीक नहीं है। इसको मैं खुले मंच से कह रहा हूं वह मेरे छोटे भाई है और मेरी ही पार्टी के हैं। ऐसी भी अफवाह फैलाई जा रही थी कि, मैं इस मामले के बाद सामने नहीं आ रहा हूं। यह हमारे परिवार का मामला है, इसको हम सुलझा लेंगे। वीडियो वायरल करना अच्छी बात नहीं है और यह अशोभनीय घटना है। यह अपराध की श्रेणी में आता है। मानवेंद्र जी अपने पिए को जरूर समझाएंगे मौके पर मेरे द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी सबके सामने गिराया गया।

क्या कहना है भाजपा अध्यक्ष का

वहीं इस मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि, एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसको मैंने भी खुद देखा है कि, विधायक किसी क्षेत्र में गए और वहां कार्य को लेकर कार्यकर्ता या ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है। अभी मेरी जानकारी में यही मामला आया है, इसकी जानकारी प्राप्त की जा रही है। झबरेड़ा क्षेत्र के बीजेपी विधायक है, जिनके साथ यह घटना घटी है। वीडियो की क्या सच्चाई है अब यह मेरी जानकारी में नहीं है।

अब देखना होगा बीजेपी पार्टी के ही विधायक और चेयरमैन के बीच चल रहे इस विवाद पर आलाकमान क्या कार्रवाई करता है।