हरिद्वार-नजीबाबद हाईवे पर जलभराव होने से पानी में तैरने लगी चलती कार

हरिद्वार-नजीबाबद हाईवे पर जलभराव होने से पानी में तैरने लगी चलती कार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। मौसम विभाग द्वारा प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी, 2 दिन से हरिद्वार जिले में झमाझम बरसात हो रही है। इस कारण जगह-जगह जलभराव की स्थिति भी देखने को मिल रही है। सुबह से हरिद्वार जिले में हो रही भारी बारिश के कारण हरिद्वार नजीबाबाद हाइवे पर कांगड़ी के पास जल भराव के कारण चलती कार पानी में तैरने लगी। गनीमत रही कि, इस कारण कोई हादसा नहीं हुआ।

कल सुबह से ही हरिद्वार में झमाझम बरसात होने से जनजीवन अस्त वस्त हो गया। आज सुबह से ही हरिद्वार में भारी बारिश होने के कारण जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिली। हरिद्वार के शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण क्षेत्र सभी जगह भारी मात्रा में सड़कों पर पानी भरा मिला तो वहीं हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है। कांगड़ी के पास हाईवे पर भारी मात्रा में पानी भर गया, इस कारण हाईवे सेेे गुजर रहेे वाहनों को काफी परेशानी का और एक कार हाईवे पर चलती-चलती पानी में तैरने लगी।

हरिद्वार में भारी बारिश होने के कारण जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा है, तो वही हाईवे पर भी वाहनों को आवाजाही में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। गनीमत रही कि, हाईवे पर पानी भरने के कारण तैरती कार में सवार लोगों की जनहानि नहीं हुई।