मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा

मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा

ऋषिकेश। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के लीगल सेल ने मुख्यमंत्री का वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दायर किया है। साथ ही उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि, इन दिनों सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे 18 वर्ष से 45 वर्ष के नौजवानों के लिए ऑक्सीजन देने की बात कर रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री का पूरा वीडियो नहीं दिखाया जा रहा है, जिसमें उन्होंने वैक्सीन देने की बात की है। लेकिन अब ऋषिकेश में भाजपा युवा मोर्चा ने पुलिस को ज्ञापन देकर वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि, कुछ असामाजिक तत्व जान बूझकर सीएम की छवि को धूमिल करने के प्रयासों में लगे हुए हैं, जो राज्य हित में नहीं है। वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम का वीडियो वायरल करने वाला पुलिस के रडार पर है और साइबर सेल द्वारा उसकी तलाश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा लीगल सेल के प्रदेश सह संयोजक विकास नेगी ने बताया कि, सीएम की बाइट के साथ इस प्रकार से छेड़छाड़ करना ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि, राजनीति का एक स्तर होता है। इस प्रकार की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने पुलिस से वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले लोगों के खिलाफ एक अधिवक्ता ने ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने के मांग की है।