मंत्री जी देव दर्शन के लिए नहीं, जनता को संकट में डालने के लिए पहुंचे वाण

मंत्री जी देव दर्शन के लिए नहीं, जनता को संकट में डालने के लिए पहुंचे वाण

– पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंस की खुलेआम धज्जियां

थराली। देश में एक ओर कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वही उत्तराखंड में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जिसको लेकर सरकार द्वारा नई-नई गाइडलाइन जारी की जा रही हैं। कोरोना संक्रमण कैसे रुके उसके लिए सरकार और प्रशासन भले ही आम जनता को जागरूक करने की बात कर रहे हो, लेकिन नेताओं की जनसभाओं और उनके कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ रही हैं।

वही देवाल विकासखंड के वाण लाटू मंदिर के कपाट खुलने के अवसर पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज वाण पहुँचे, जहां उन्होंने सोशल डिस्टेंस की खुलेआम धज्जियां उड़ाई, तो वही सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। वाण लाटू के कपाट खुलने के उपरांत वहां पर 500 से अधिक लोग वाण लाटू मंदिर में पहुंचे थे। लेकिन सोशल डिस्टेंस का पालन किसी ने नहीं किया।

सरकार द्वारा शादी समारोह जैसे कार्यक्रमों में 50 लोगों की अनुमति दी जा रही है, तो वही शव यात्रा में 20 लोगों को अनुमति देने की बात सरकार कर रही है। लेकिन सरकार ने मंत्रियों के लिए ऐसी कोई गाइडलाइन क्यों नहीं बनाई गई है। जिसका पालन उनको भी करना पड़े। गाइडलाइन उनके लिए भी जारी होना चाहिए, नेता हो या मंत्री या आमजन सभी के लिए एक समान सरकार को गाइडलाइन जारी करना चाहिए। उसमें भेदभाव नही होना चाहिये।