26 अप्रैल को खुलेंगे रहस्यमयी वाण लाटू देवता के कपाट

26 अप्रैल को खुलेंगे रहस्यमयी वाण लाटू देवता के कपाट

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली। लाटू सिद्धपीठ वांण के कपाटोद्घाटन के मौके पर प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई, लघु सिंचाई, संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। महाराज के आने की सूचना के बाद लाटू मंदिर कमेटी वांण के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार लाटू धाम वांण-देवाल के कपाट 26 अप्रैल को खोले जाने की तिथि तैय की गई हैं। इस मौके पर प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने वांण आने की अपनी सहमति व्यक्त की हैं। भाजपा मंडल के महामंत्री उमेश मिश्रा ने महाराज के निजी सचिव के द्वारा जारी कार्यक्रम के हवाले से बताया हैं कि, केबिनेट मंत्री महाराज 26 अप्रैल को प्रात: 10:55 सहस्रत्रधारा देहरादून के हैलीपेड से हैलीकॉप्टर से उड़ान भर कर 11:45 बजे वांण स्थित हैलीपेड पर पहुंचेंगे।

इसके बाद वांण स्थित लाटू धाम के मंदिर के कपाटोउद्वघाटन में शिरकत करते हुए मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। दोपहर 12 बजें से 3:30 बजें तक महाराज वांण स्थित वन विभाग के वन विश्राम गृह में आम जनता, भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से भेंट कर क्षेत्रीय जन समस्याओं को सुनेंगे। उसके बाद महाराज 3:30 बजे हैलीकॉप्टर के जरिए वापस देहरादून लौट जाएंगे।