महिला कांग्रेस ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला। कहा बढ़ती महंगाई पर नहीं महिलाओं की जींस पर ध्यान है मुख्यमंत्री का

महिला कांग्रेस ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला। कहा बढ़ती महंगाई पर नहीं महिलाओं की जींस पर ध्यान है मुख्यमंत्री का

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं को लेकर दिए गए बयान कि, हर तरफ निंदा हो रही है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान को लेकर कांग्रेस महिलाओं में काफी आक्रोश है। इसको लेकर आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृत्व में महिलाओं ने सीएम का पुतला फूंक विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा कि, प्रदेश की महिलाओं को लेकर भाजापा की क्या मानसिकता है वह सीएम के बयान से अब उजागर हो रहा है।

सरिता आर्य ने कहा कि, प्रदेश में विफल रहने के कारण ही प्रदेश के मुख्यमंत्री और अध्यक्ष को बदलने की जरूरत पड़ी। सीएम तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के जीन्स को लेकर दिए बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि, सीएम को महिलाओं की जीन्स देखने के बजाए प्रदेश के विकास पर ध्यान देना चाहिए। जो बीते चार सालों में पटरी से उतर चुका है। उन्होंने कहा कि, यह भाजपा की रीत रही है कि, इसमें महिलाओं का सम्मान नहीं है।

पूर्व सीएम ने भी एक शिक्षिका को भरी सभा में बेइज्जत कर सिर्फ इसलिए बाहर निकलवा दिया था क्योंकि उसने अपनी पीड़ा उनके सामने रखी थी। भाजपा का “बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ” का नारा खोखला साबित हो रहा है। इनका कहना है कि, मख्यमंत्री को न तो लगातार बढ़ती महंगाई नजर आ रही है और न ही युवाओं के लिए कोई विकास कार्य नजर आ रहे हैं। सीएम की इस बात से उनकी संस्कृति नजर आती है। पुतला दहन कर हम विरोध दर्ज करा रहे हैं ताकि भाजपा के नेताओं को कुछ सद्बुद्धि आये।

बता दें कि, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा दिए गए महिलाओं पर बयान के बाद हर तरफ उनकी निंदा हो रही है और इसी को लेकर कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस महिलाओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का पुतला फूंका और कहा कि, मुख्यमंत्री को बढ़ती महंगाई दिखाई नहीं दे रही है मगर महिलाओं की जींस उन्हें दिख रही है।