हरिद्वार: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव। क्षेत्र में सनसनी

पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव। क्षेत्र में सनसनी

– पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोतवाली क्षेत्र के खड़खड़ी स्थित खेमानंद मार्ग के जंगल में एक युवक और युवती का पेड़ पर लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युगल में युवती की पहचान सरिता पत्नी मुकेश निवासी रीवाड़ी हरियाणा के रूप में हुई है, मगर युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि, देर शाम हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के खड़खड़ी स्थित खेमानंद मार्ग के जंगल में युवक और युवती का शव पेड़ से लड़का हुआ मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। हरिद्वार कोतवाल अमरजीत सिंह का कहना है कि, पुलिस को सूचना मिली थी, हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के खड़खड़ी खेमानंद मार के जंगलों में एक युवक और युवती द्वारा पेड़ से लटककर फांसी लगाई गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

इनका कहना है कि, युवती की पहचान सरिता पत्नी मुकेश निवासी रेवाड़ी हरियाणा के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि, दोनों के द्वारा एक ही रसी से खुद को फांसी लगाई गई है। यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चल सकेगा। बॉडी को देख कर लग रहा है कि, यह चार से पांच दिन पुरानी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में पुलिस को युवती का आधार कार्ड बरामद हुआ है। जिसके अनुसार युवती की पहचान रेवाड़ी हरियाणा के रूप में हुई है। मगर अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात की जा रही है।