हरिद्वार: ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी से मचा हड़कंप। कई संचालक दुकानों पर ताला लगा मौके से हुए नौ दो ग्यारह

ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी से मचा हड़कंप। कई संचालक दुकानों पर ताला लगा मौके से हुए नौ दो ग्यारह

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रावली महदूद में लगातार मिल रही नशीली दवाइयों की अवैध बिक्री की शिकायतों पर आज हरिद्वार ड्रग्स इंस्पेक्टर अनिता भारती ने ग्राम रावली महदूद पहुंच छापेमारी की करवाई को अंजाम दिया। शिकायतों का संज्ञान लेने पहुंची ड्रग्स इंस्पेक्टर ने ग्राम रावली महदूद पहुंच जब एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली, तो उसके पास से एक शीशी नशीली दवा और कुछ संदिग्ध पदार्थ मिला। मौके पर व्यक्ति से पूछताछ में व्यक्ति ने एक घर से शीशी खरीदना बताया, जिसके बाद ड्रग्स इंस्पेक्टर ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घर की तलाशी ली। घर से भी टीम को संदिग्ध पदार्थ मिला है। यह मामला पुलिस का होने के कारण अब इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की करवाई की जा रहा है।

नशीली दवाओं की बिक्री की लागातर मिल रही सूचना पर छापेमारी करने रावली महदूद ग्राम पहुंची, ड्रग्स इंस्पेक्टर अनिता भारती का कहना है कि, क्षेत्र में लगातार नशीली दवाओं की अवैध रूप से बिक्री की सूचनाएं मिल रही थी, जिस पर आज मेरे द्वारा यहां छापेमारी की करवाई की गई है। इस करवाई में एक व्यक्ति जो कि ग्राहक है, उसके पास से मुझे अवैध रूप से एक शीशी नशीली दवा और कुछ संदिग्ध पदार्थ मिला है। मेरे द्वारा पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। ग्राहक से मौके पर पूछताछ में उसने एक घर से शीशी को खरीदना बताया है। जिसके बाद पुलिस द्वारा उस घर मे पहुँच कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान घर से भी अन्य संदिग्ध पदार्थ मिले है। ग्राहक द्वारा तीन व्यक्ति आकाश, कुलदीप और प्रिंस का नाम बताया गया है, जो अवैध रूप से नशीली दवाइयों की बिक्री करते है। इस मामले में अब पुलिस द्वारा जांच कर करवाई की जाएगी।

हरिद्वार में ड्रग्स इंस्पेक्टर की करवाई से ग्राम रावली महदूद में हड़कम मच गया। ग्राम रावली महदूद में कई मेडिकल स्टोर संचालक अपने मेडिकल स्टोर पर ताला लगा कर मौके से फरार हो गए। वही करवाई के दौरान कुछ संदिग्ध पदार्थ ड्रग्स इंस्पेक्टर को एक घर मे मिला है, जो जांच के लिए भेजा जाएगा। वही यह मामला पुलिस का होने के कारण अब इसमे आगे की करवाई पुलिस द्वारा की जानी है।