अलर्ट: क्रिसमस और न्यू ईयर पर हुड़दंग किया तो पड़ेगा महंगा, पुलिस ने जारी किया यह फरमान….

क्रिसमस और न्यू ईयर पर हुड़दंग किया तो पड़ेगा महंगा, पुलिस ने जारी किया यह फरमान

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने सभी कोतवाली और चौकी प्रभारियों को निर्देशित कर कहा कि, कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करवाया जाय, सड़कों पर ड्रिंक एंड ड्राइविंग, फास्ट ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। क्रिसमस और न्यू ईयर पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को रोकने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप रॉय ने जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने सभी कोतवाली और चौकी प्रभारियों को कोरोना गाईडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही ड्रिंक एन्ड ड्राइविंग, ओवर स्पीडिंग और दूसरे ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को रोकने के लिए कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप रॉय ने जिले के सभी कोतवाली और चौकी प्रभारियों को निर्देशित कर कहा कि, थाने और कोतवाली में खड़ी पीसीआर, इंटरसेप्टर वाहन से गश्त तेज करने के निर्देश दिए हैं।

साथ ही हुड़दंग मचाने वालों, ड्रिंक एन्ड ड्राइविंग, ओवर स्पीडिंग और दूसरे ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को रोकने के लिए कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ने सभी कोतवाली और चौकी प्रभारियों को कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं। वहीं कोरोनाकाल में मास्क न पहनने और सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर कार्रवाई की बात कही।