पूर्व विधायक पर गर्जी वर्तमान विधायक मुन्नी

पूर्व विधायक पर गर्जी वर्तमान विधायक मुन्नी

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली। विधानसभा में इन दिनों सियासत गरमाई हुई है। वहीं पूर्व विधायक जीतराम पर थराली की वर्तमान विधायक मुन्नी देवी शाह ने उन्हें शिक्षाविद को शिक्षा गीद कहा। बीते दिनों पूर्व विधायक डॉ जीतराम ने जहां थराली की वर्तमान विधायक मुन्नीदेवी शाह पर भ्रस्टाचार के आरोप लगाते हुए विधायक निधि में 10% कमीशन और अपने आवास पर अधिकारियों की बैठक कर सेटिंग-गेटिंग कर कमीशन के आरोप लगाए थे, वहीं अब वर्तमान विधायक मुन्नीदेवी शाह ने भी थराली के वन विभाग गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता कर पूर्व विधायक के बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी विधायक मुन्नीदेवी शाह ने पूर्व विधायक के आरोपो को निराधार बताते हुए कहा कि, यदि पूर्व विधायक के पास मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार के कोई सबूत हैं तो उन्हें सार्वजनिक करें अन्यथा आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़ जनता को गुमराह करने का काम छोड़ दें।

विधायक मुन्नीदेवी शाह ने पत्रकार वार्ता में कहा कि, पूर्व विधायक खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और अब मेरे कार्यकाल के विकास उनसे पच नही रहा है। पूर्व विधायक के कार्यकाल में रेन पलबरा मोटरमार्ग पर डामरीकरण के नाम पर हुए 28 लाख के घोटाले को उजागर करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। जबकि इस घोटाले में उनके करीबी लोक निर्माण विभाग थराली के तत्कालीन अधिशासी अभियंता के विरुद्ध भी चार्जशीट दायर है।

भाजपा विधायक मुन्नीदेवी शाह ने कहा कि, एक शिक्षक होने के बावजूद भी डॉ जीतराम स्कूल कालेजो में शिक्षक नही भेज सके। जबकि उनके कार्यकाल में अधिकांश विद्यालयों में शिक्षकों के पद पूरे भरे जा चुके हैं। नारायणबगड़ में महाविद्यालय खुल चुका है और तलवाड़ी महाविद्यालय में करोड़ो की योजनाएं संचालित कर रूसा के तहत कार्य कराया जा रहा है। थराली विधायक ने अपने बयान में कहा कि, डॉ जीतराम शिक्षाविद नही बल्कि शिक्षागिद्ध हैं और खुद भ्रस्टाचार में लिप्त रहे हैं।