माँ की ममता और इंसानियत हुई तार-तार। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

माँ की ममता और इंसानियत हुई तार-तार। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

– 3 साल की बच्ची के साथ अभद्रता, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। ममता और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मासूम सी 3 साल की बच्ची के साथ अभद्रता का यह वीडियो धर्म नगरी हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सुभाष नगर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, एक मां अपनी 3 साल की बच्ची को बहुत बुरे तरीके से मार पीट रही है। इस मासूम सी बच्ची के साथ महिला ने वायरल वीडियो में हैवानियत की सभी हदे पार कर दी है। वही हरिद्वार में सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो का एसपी सिटी हरिद्वार ने संज्ञान लेते हुए सीओ सिटी हरिद्वार और संबंधित प्रभारी निरीक्षक को जांच के लिए और मामले में प्रभावी करवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो पर हरिद्वार एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि, सोशल मीडिया के माध्यम से हमें ज्ञात हुआ है कि, इस तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ज्वालापुर के सुभाष नगर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में जांच करने के लिए ज्वालापुर कोतवाली निरीक्षक और सीओ सिटी को निर्देशित किया गया है। जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसके बाद मामले में संबंधित कार्रवाई पुलिस द्वारा अमल में लाई जाएगी।

3 साल की मासूम बच्ची के साथ मारपीट का वीडियो बहुत ज्यादा दर्दनाक है। सोशल मीडिया पर भी यह मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां हरिद्वार पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के मामले में जांच कर करवाई के आदेश दिए है तो वही हैवानियत से भरे इस वीडियो में पुलिस जांच के बाद कितनी कठोर करवाई करती है यह भी आने वाले समय मे देखने वाली बात होगी।