अनलॉक की गाईडलाइन को लेकर पुलिस ने की व्यापारी, पार्षद व समाजसेवियों के साथ बैठक

अनलॉक की गाईडलाइन को लेकर पुलिस ने की व्यापारी, पार्षद व समाजसेवियों के साथ बैठक

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। कोतवाली के नवनियुक्त कोतवाल नरेंद्र सिंह बिष्ट ने मंगलवार को कोटद्वार के व्यापारी, बुद्धिजीवी व्यक्तियों और पार्षदो के साथ बैठक की। सीओ कोटद्वार अनिल जोशी के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस ने बैठक में शामिल सम्मानित लोगो के सुझाव भी लिए। जिससे अपराध पर लगाम लग सके। यातायात के नियमो का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस ने लोगो से आग्रह किया।

नवनियुक्त कोतवाल नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि, हम अनलॉक की ओर बढ़ रहे है। हमें मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा। दुपहिया वाहन में हेलमेट पहनना अनिवार्य है। जो नियमो का उल्लंघन करते हुए पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

बैठक में ज्यादातर नेता व कुछ व्यापारी जनता के हित की बात न करके केवल अपने निजी स्वार्थों की बात करते दिखे। गोखले मार्ग, गंगादत्त जोशी मार्ग, पटेल मार्ग व जिला परिषद मार्किट में व्यापारियों द्वारा किये गए अतिक्रमण के कारण नगर में हो रही भीड़ से फैल रहे संक्रमण को अनदेखा कर रविवार को दुकान खोलने की बात रखी गयी। अपने वार्ड में हो रहे अपराधों व छोटे मोटे झगड़ों को लेकर सीओ अनिल जोशी ने कहा कि, आप पार्षद उस क्षेत्र के सभी लोगों को जानते हो तो कोशिश करिए कि समझाने से दोनों पक्ष समझ जाएं, इस बात पर कुछ पार्षद पल्ला झाड़ते नजर आए तो कई पार्षदों ने माना कि अपने वार्ड में सुरक्षा व शांति व्यवस्था हम सभी की जिम्मेदारी है।