Exclusive: शासन-प्रशासन के रवैये से भड़के गोविंद नगर वासी, सील ऐरिया को खोले जाने की मांग

शासन-प्रशासन के रवैये से भड़के गोविंद नगर वासी, सील ऐरिया को खोले जाने की मांग

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। गोविंद नगर को सील किये जाने के बाद शासन प्रशासन के द्वारा सील ऐरिया में रह रहे लोगों की कोई सुध न लिये जाने से नाराज लोगों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए खूब हंगामा काटा। गोविंद नगर के लोगों ने शासन-प्रशासन के द्वारा मदद न किये जाने पर बाजार बंद करने की भी चेतावनी दी है। गौरतलब है कि, गोविंद नगर में एक व्यापारी परिवार के सात लोगो में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाये जाने के बाद गोविंद नगर को एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से सील कर दिया था।

सील ऐरिया के लोगों के बाहर आने जाने में पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया था। गोविंद नगर के स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि, सील ऐरिया के कई व्यापारी चोरी छिपे अपनी दुकानें खोल रहे है। जिससे अन्य लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही शासन-प्रशासन पर सील ऐरिया में रह रहे लोगों की कोई मदद न करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि, लोगों के पास खाने-पीने का जरूरी सामान भी खत्म हो रहा है।

गोविंद नगर निवासियों का कहना है कि, जिस परिवार के लोगों में कोरोना के लक्षण पाये गए है। उसी ऐरिया को सील करना था। लेकिन पुलिस प्रशासन ने तो पूरे गोविंद नगर ऐरिया को सील कर दिया है। जिससे लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शासन-प्रशासन के गैरजिम्मेदाराना रवैये से नाराज गोविंद नगर के लोगों ने सील ऐरिया के लोगों की सुध न लिये जाने पर बाजार बंद करने की भी चेतावनी दी है। इस मौके पर राकेश अग्रवाल, लाजपत राय भाटिया, निखिल सिंह, अमित अग्रवाल, हिमांशू अग्रवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।