जनता की जमीन को अधिकृत कर राजस्व बढ़ाने का काम करे त्रिवेन्द्र सरकार- रघुनाथ

Raghunath singh negi

जनता की जमीन को अधिकृत कर राजस्व बढ़ाने का काम करे त्रिवेन्द्र सरकार

– मास्क न पहनने पर 5 हजार जुर्माने का प्रावधान
– सरकार ने पैट्रोलियम उत्पादों पर भी मचा रखी है खुली लूट

विकासनगर। कोरोना महामारी की आड़ में सरकार ने व्यापार शुरू कर दिया है। जिसके तहत मास्क न पहनने पर एक हजार के बदले पांच हजार तक जुर्माना व सजा की व्यवस्था (प्रावधान) की गई है। जोकि सरासर सरकारी लूट है। वर्तमान में जनता वैसे ही आर्थिक तंगी एवं अन्य परेशानियों से जूझ रही है। लेकिन सरकार ने उनकी परेशानी को और बढ़ाने का काम किया है। आज जन संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, जनता को इस समय मदद की दरकार है लेकिन मदद करने के बजाय सरकार नए-नए फंडे अपनाकर लूट की योजना तैयार करने में व्यस्त है।

मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जनता से सरकार की लूट

मोर्चा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि, पूर्व में भी मोटर व्हीकल एक्ट की आड़ में भारी भरकम जुर्माने का प्रावधान कर जनता को लूटने का काम सरकार द्वारा किया गया तथा वहीं पैट्रोलियम उत्पादों पर भारी भरकम टैक्स लगाकर भी उन को लूटा जा रहा है। सरकार जायज तरीके से राजस्व इकट्ठा करने में विफल साबित हो रही है। क्योंकि माफियाओं से सांठगांठ के चलते जो राजस्व सरकारी खजाने में आना चाहिए था वह इनकी जेबों में जा रहा है।

नेगी ने व्यंग कसते हुए कहा कि, जनता को बार-बार तंग करने के बजाए सरकार जनता की संपत्ति को ही अधिग्रहित कर ले, जिससे सरकार का राजस्व बढ़ सके और इन पैसों से झूठी उपलब्धि के विज्ञापनों पर पैसा लुटाया जा सके।