Exclusive: मोमबत्ती, दीये, मोबाइल, टॉर्च आदि जलाने का आह्वान महज एक टोना-टोटका: आप

मोमबत्ती, दीये, मोबाइल, टॉर्च आदि जलाने का आह्वान महज एक टोना-टोटका

 

– मोदी जी की बात का कोई वैज्ञानिक या मेडिकल आधार नहीं

देहरादून। आज दिनांक- 03/04/20 दिन शुक्रवार को आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनंद ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि, पीएम मोदी द्वारा 5 अप्रैल को रात 9 बजकर 9 मिनट पर घर की लाइटें बंद करके मोमबत्ती, दीये, टॉर्च, मोबाइल लाइट आदि जलाकर किया गया आह्वान महज एक टोना-टोटका है।

Advertisements

 

उन्होंने कहा कि, मोदी जी का टीवी पर साक्षात्कार बहुत निराशाजनक रहा। बजाय इसके कि वे कोरोना संकट से कैसे निपटना है डॉक्टरों, नर्सों, पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मचारियों को इस बीमारी के संक्रमण से कैसे बचाना है, कोरोना महामारी के लिए इकट्ठे हुए फंड को कैसे यूटिलाइज करना है, मोमबत्ती, दीये, टॉर्च आदि जलाने का आह्वान किया। जो जनता के लिए बहुत ही निराशाजनक है।

Ravindra anand
            रविन्द्र आनंद, प्रदेश प्रवक्ता, आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड

रविन्द्र ने कहा कि, इस समय जब जनता प्रधानमंत्री से मदद की उम्मीद रखती है, उस समय प्रधानमंत्री द्वारा टोने-टोटके बताना बहुत ही अफसोस की बात हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, मोदी जी की बात का कोई वैज्ञानिक या मेडिकल आधार नहीं है। इतने उच्च पद पर बैठकर कोई ऐसी हास्यास्पद बात कैसे कह सकता है। मोदी जी देश को अंधविश्वास की ओर ले जाना चाहते हैं। ज्ञात हो कि, पूर्व में भी मोदी जी द्वारा थाली बजवाने पर लोगों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने भीड़ लगाकर लॉकडाउन को तोड़ा था साथ ही सोशल डिस्टनसिंग की धज्जियां उड़ाई थी, जिसकी पूरे प्रदेश में काफी आलोचना हुई थी।