उत्तराखंड वासियों को 3 माह तक मुफ्त बिजली, पानी मुहैया कराए त्रिवेन्द्र सरकार: आप

उत्तराखंड वासियों को 3 माह तक मुफ्त बिजली, पानी मुहैया कराए त्रिवेन्द्र सरकार

देहरादून। कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते उत्तराखंड वासियों को 3 माह तक मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी मुहैया कराए त्रिवेन्द्र सरकार। आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनन्द ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि, उत्तराखंड के मुख्या त्रिवेंद्र रावत से आप पार्टी की यह मांग की है कि, वह उत्तराखंड वासियों को इस आपातकालीन स्थिति कोरोना (कोविड-19) में राहत पहुंचाने का काम करते हुए 3 महीने के लिए बिजली और पानी मुफ्त मुहैया कराएं।Ravindra anand

प्रवक्ता रविन्द्र ने कहा कि, मुख्यमंत्री द्वारा मकान मालिक को एवं अन्य कई संस्थानों को निर्देशित किया है कि, वह लोगों से किराया आदि ना लें। इसी क्रम में स्वयं मुख्यमंत्री जनता को राहत पहुँचाते हुए कम से कम 3 महीने के लिए बिजली, पानी आदि के बिलों से मुक्त कराए। उन्होंने कहा कोरोना महामारी के चलते सभी लोगों के काम-धंधे, प्रतिष्ठान आदि प्रभावित हुए हैं। जिससे लोग जल्दी उभर नहीं पाऐंगे। जिसमें मुख्यमंत्री को कम से कम बिजली, पानी इत्यादि सुविधा 3 महीने के लिए फ्री कर देनी चाहिए।

Advertisements

यदि त्रिवेन्द्र सरकार ऐसा करती है तो, आम जनता इस आपातकालीन स्थिति से जल्दी उभर पाएगी, और यदि मुख्यमंत्री द्वारा बिजली पानी मुफ्त नहीं किया गया तो लोग कंगाल हो जाएंगे। क्योंकि लोकडाउन के चलते सभी काम धंधे बंद हैं। रविन्द्र ने कहा कि, अभी तक सरकार द्वारा आम जनता को किसी प्रकार की सहायता नहीं मिली है।